लिली को अपने जैसे क्रेजी लगते हैं रणबीर सिंह, वीडियो वायरल

यूट्यूब शेंसन लिली सिंह को अभिनेता रणबीर सिंह अपने जैसे क्रेजी लगते हैं। दोनों स्टार्स ने साथ में रैप किया है और इसकी झलकियां अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर साझा की हैं। सुपरवुमन के नाम से प्रसिद्ध लिली ने रणबीर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं अपने जैसे किसी क्रेजी इंसान से मिलूंगी. और फिर मैं रणबीर सिंह से मिली.जुनूनी। एक जैसा एहसास।”

Written by Newsroom Staff April 1, 2019 2:27 pm

नई दिल्ली। यूट्यूब शेंसन लिली सिंह को अभिनेता रणबीर सिंह अपने जैसे क्रेजी लगते हैं। दोनों स्टार्स ने साथ में रैप किया है और इसकी झलकियां अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर साझा की हैं। सुपरवुमन के नाम से प्रसिद्ध लिली ने रणबीर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं अपने जैसे किसी क्रेजी इंसान से मिलूंगी. और फिर मैं रणबीर सिंह से मिली.जुनूनी। एक जैसा एहसास।”

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ का रैप करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर ने एक स्ट्रीट रैपर का किरदार निभाया है और फिल्म में उनके साथ लिली भी हैं। लिली ने लिखा, “वह दोस्त जो गाने के बोल नहीं जानता है. रणबीर सिंह।”


इंडो-कनाडाई ऑनलाइन सेलीब्रिटी यहां ‘यूट्यूब फैनफेस्ट’ में आई थीं और उन्हें अभिनेता वरुण धवन और अन्य के साथ प्रस्तुति देते देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

RANVEER SINGH AND LILLY SINGH TOGETHER I NEED A COLLAB TO LIVE 👐🏻 #superwoman #ranveersingh #lillysingh

A post shared by taejin’s child (@taejintheship) on

 यूट्यूब पर लिली के 1.4 करोड़ फॉलोवर हैं। उन्होंने बेस्टसेलर ‘हाऊ टू बी ए बाउज’ लिखी है, एचबीओ की फिल्म फारेनहाइट 451 के प्रेरित फिल्म में भूमिका निभा रही हैं और 2017 में उन्होंने फॉर्ब्स की मनोरंजन श्रेणी में शीर्ष स्थान पाया था।