मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी के बर्थडे पर किया वैक्स स्टेच्यू लॉन्च करने की घोषणा

फिल्म मिस्टर इंडिया के आइकॉनिक सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्टेच्यू उसी लुक पर तैयार किया गया है। ड्रेसअप, क्राउन, हेयर स्टाइल, मेकअप हूबहू हवा हवाई के लुक का बताया जा रहा है

Written by Newsroom Staff August 13, 2019 3:30 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चुलबुली और बेबाक अभिनय से सिल्वर स्क्रीन पर अपना परचम लहराने वाली श्रीदेवी आज अपना जन्मदिन मना रहीं है। दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी को उनके परिवारवाले, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स याद कर रहे हैं। अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली श्रीदेवी को मैडम तुसाद सिंगापुर ने खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च करने का ऐलान किया है। श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को एक्ट्रेस की याद में बनाया गया है।

sridevi 2

ये मोम का पुतला काफी खास है। 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया है। एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू से जुड़ी सामने आई डिटेल के मुताबिक, श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिग रहा। श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद पूरा किया गया।

sridevi

मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म मिस्टर इंडिया के आइकॉनिक सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्टेच्यू उसी लुक पर तैयार किया गया है। ड्रेसअप, क्राउन, हेयर स्टाइल, मेकअप हूबहू हवा हवाई के लुक का बताया जा रहा है। श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को आफिशियली सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा। पत्नी को मिले इस सम्मान से बोनी कपूर काफी खुश हैं।

sridevi 1

मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा कि ”श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की आइकॉन हैं। उनके बिना अल्टीमेट फिल्म स्टार एक्सपीरियंस जोन अधूरा है। हमें खुशी है कि मैडम तुसाद में श्रीदेवी की लीगेसी को जगह मिलेगी।”