अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में नवाजुद्दीन को किया जाएगा सम्मानित

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए आगामी कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल2019 में सम्मानित किया जाएगा। 24 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक वेल्स के कार्डिफ बे में आयोजित होने वाले इस महोत्सव में नवाजुद्दीन को गोल्डन ड्रैगन अवॉर्ड दिया जाएगा।

Avatar Written by: October 24, 2019 3:49 pm

मुंबई।  समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए आगामी कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल2019 में सम्मानित किया जाएगा। 24 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक वेल्स के कार्डिफ बे में आयोजित होने वाले इस महोत्सव में नवाजुद्दीन को गोल्डन ड्रैगन अवॉर्ड दिया जाएगा। उन्हें महोत्सव के आखिरी दिन इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

Nawazuddin Siddiquiनवाज ने इस पर कहा, “कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं और समारोह में शामिल होने का मुझे इंतजार है।”कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) के संस्थापक राहिल अब्बास ने कहा, “नवाज हमारे विशेष मेहमान हैं।”

Actor Nawazuddin Siddiquiअपने करियर के शुरुआती दिनों में ‘सरफरोश’ और ‘शूल’ जैसी फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाओं में अभिनय करने के बाद नवाज ने साल 2012 में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से अपनी अलग पहचान बनाई।

Nawazuddin Siddiquiइस दौरान नवाज ने ‘द लंचबॉक्स’, ‘लायर्स डाइस’, ‘बदलापुर’, ‘मांझी : द माउंटेन मैन’, ‘किक’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘मॉम’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में भी किया।