Connect with us

मनोरंजन

Lust Stories 2: अब नीना गुप्ता भी करेंगी Lust Stories 2, मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी पहले हो चुके हैं कास्ट

Lust Stories 2: अब नीना गुप्ता भी करेंगी Lust Stories 2, मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी पहले हो चुके हैं कास्ट जहां अंगद बेटी और मृणाल ठाकुर दोनों एक दूसरे के विपरीत नज़र आने वाले हैं। अब लस्ट स्टोरीज 2 के साथ नीना गुप्ता भी जुड़ गयीं हैं। इस खबर को विस्तार से जानते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) की रिलीज़ के बाद अब लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) आने को तैयार है। इस अन्थोलॉजी (Anthology) में एक से बढ़कर एक कलाकार फिल्म को ज्वाइन कर रहे हैं। हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया था की इस फिल्म के लिए मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने डायरेक्टर, आर बाल्की (R. Balki) के साथ अन्थोलॉजी सीरीज को ज्वाइन किया था। जहां अंगद बेटी और मृणाल ठाकुर दोनों एक दूसरे के विपरीत नज़र आने वाले हैं। वहीं अब डायरेक्टर आर बाल्की के साथ अंगद बेदी की यह दूसरी फिल्म है। अंगद बेदी, निर्देशक आर बाल्की की फिल्म घूमर में भी नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन, शबाना आजमी और सैयामी खेर भी दिखने वाली हैं। ताजा खबर ये भी आ रही हैं की अब लस्ट स्टोरीज 2 के साथ नीना गुप्ता भी जुड़ गयीं हैं। इस खबर को विस्तार से जानते हैं।

पिंकविला के नजदीकी सूत्रों ने बताया है कि अब नीना गुप्ता (Neena Gupta) को भी निर्देशक आर बाल्की की अन्थोलॉज़ी में लिया गया है। इस रविवार से मुंबई में उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती है। फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग रविवार से शुरू होने के बाद आने वाले कुछ सप्ताह तक जारी रह सकती है। लस्ट स्टोरीज 2 के अलावा, नीना गुप्ता विकास बहल (Vikas Bahl) की गुडबाय (Goodbye) में भी दिखेंगी। जहां नीना गुप्ता के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) भी नज़र आने वाले हैं।

नीना गुप्ता को हाल ही में उनकी फिल्म मसाबा मसाबा 2 (Masaba Masaba 2) में देखा गया है और वो जाने – माने निर्देशक सूरज बरजात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म (Unchai)में भी काम करने वाली हैं। इसके अलावा, लस्ट स्टोरीज़ 2 के अन्य खंडों को कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma), सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) और अमित रवींद्रनाथ शर्मा (Amit Rvindranath Sharma) द्वारा किया जा रहा है। जहां कोंकणा की फिल्म का शीर्षक तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष ने रखा है, वहीं काजोल (Kajol) ने अमित रवींद्रनाथ शर्मा के एंथोलॉजी के हिस्से में अभिनय किया है।

लस्ट स्टोरीज 1 को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)), करण जौहर (Karan Johar), ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) और दिबाकर बैनर्जी (Dibakar Banarjee) ने डायरेक्ट किया था। भारत की पहली हिंदी अन्थोलॉजी सीरीज बॉम्बे टॉकीज़ (Bombay Talkies) थी और 2013 के बाद लस्ट स्टोरीज हिंदी भाषा की दूसरी अन्थोलोग्य सीरीज है। इसके बाद घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories) 2020 में एक अन्थोलॉजी सीरीज के रूप में रिलीज़ हुई थी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement