नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने ट्रेडिशनल लुक में ली संसद में शपथ

संसद सत्र में नुसरत जहां पारंपर‍िक अंदाज में नजर आईं। नई नवेली दुल्हन नुसरत ने माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है।

Written by: June 25, 2019 1:09 pm

नई दिल्ली। 17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां मंगलवार को संसद में अपने पद और गोपनायता की शपथ ली। इस मौके पर दोनों ने ट्रेडिशनल लुक धारण किया।

mimi nusrat 1

मिमी चक्रवर्ती ने जहां सलवार कमीज पहनी तो वहीं नुसरत जहां ने भारतीय परिधान को तव्वजो देते हुए साड़ी पहनी।


हाल ही में नुसरत ने शादी की है और वे बिल्कुल संसद में नई नवेली दुल्हन के रूप में दिखीं।

TMC प्रमुख Mamata Banerjee की सांसद Nusrat Jahan ने ली शपथ

#TMC प्रमुख Mamata Banerjee की सांसद Nusrat Jahan ने ली शपथ, ‘जय हिंद-वंदे मातरम-जय बांग्ला’ बोलने के बाद छुए स्पीकर के पैर

Posted by Newsroom Post on 2019 m. birželio 25 d., antradienis

 

एक्ट्रेस से सांसद बनी दोनों स्टार्स ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िए।

mimi nusrat

संसद सत्र में नुसरत जहां पारंपर‍िक अंदाज में नजर आईं। नई नवेली दुल्हन नुसरत ने माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है। शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं।

Nusrat

बता दें कि नुसरत जहां और न‍िखिल जैन की शादी के बाद 5 जुलाई को र‍िसेप्शन का इंतजाम किया गया है। पार्टी में टॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्त‍ियों के पहुंचने की उम्मीद है। नुसरत तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं, ऐसे में राजनीत‍िक जगत के द‍िग्गजों का आना भी तय माना जा रहा है। तो देखना होगा कि मनोरंजन और राजनीतिक जगत से कितने लोग इस रिसेप्शन पार्टी में सम्मिलित होते है।