सिंदूर खेला के बाद कट्टरपंथियों को नुसरत जहां ने दिया जवाब- कही ये बात

उन्होंने कहा कि वह भगवान की स्पेशल चाइल्ड हैं, जो हर त्योहार में हिस्सा लेती हैं। मैं मानवता और मोहब्बत में विश्वास रखती हूं। नुसरत जहां ने कहा कि वह काफी खुश हैं और किसी भी विवाद से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Written by: October 11, 2019 2:29 pm

नई दिल्ली। टीएमसी की युवा सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया और अपने विरोधियों को करारा जवाब दे दिया। पिछले दिनों नुसरत दुर्गा पूजा के मौके पर पूजा पंडाल में गई थी और वहां उनहोंने अपने पति के साथ पूजा को काफी एन्जवॉय किया था।

nusrat sindurkhela

शुक्रवार को नुसरत जहां ने चलता बागान दुर्गापूजा मंडल में सिंदूर खेला में हिस्सा लिया, इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी साथ थे। बीते दिनों जब नुसरत जहां दूर्गा पूजा में शामिल हुई थीं तो देवबंद के उलेमा ने कई सवाल खड़े किए थे। शुक्रवार को नुसरत जहां सिंदूर खेला में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भगवान की स्पेशल चाइल्ड हैं, जो हर त्योहार में हिस्सा लेती हैं। मैं मानवता और मोहब्बत में विश्वास रखती हूं। नुसरत जहां ने कहा कि वह काफी खुश हैं और किसी भी विवाद से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है।


नुसरत जहां जब से सांसद बनी हैं, तभी से उनका विवादों से नाता रहा है। फिर चाहे सिंदूर-बिंदी लगाकर संसद में जाना हो या फिर दुर्गा पूजा में हिस्सा लेना, हर बार मौलाना उनसे खफा हो जाते हैं। मौलाना ने तो उन्हें नाम तक बदल देने की सलाह दी थी।

 

View this post on Instagram

 

Simplicity is the ultimate sophistication… #DurgaPuja2019

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

हाल ही में जब नुसरत जहां दुर्गा पूजा के कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं तो देवबंद के उलेमाओं ने उनपर सवाल खड़े किए थे। देवबंदी उलेमा ने कहा था कि नुसरत जहां लगातार ऐसी चीज़ें कर रही हैं जो इस्लाम के खिलाफ हैं, अगर वह यही करना चाहती हैं तो अपना नाम बदल सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Donot pray for an easy life…. You r stronger than ur challenges… @poojaprassad to strong women 🙌🏻

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इस के बाद काफी विवाद हुआ था, तब नुसरत जहां ने करारा जवाब दिया था और कहा था कि वह किसी के कहे पर नहीं चलती हैं और जो चाहे वह कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Navami Nites with @nikhiljain09 😍#firstdurgapuja

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इससे पहले भी नुसरत जहां कई बार विवादों में आ चुकी हैं। नुसरत जहां बंगाल के बशीरहाट से चुनाव लड़ा था और बड़े अंतर से जीती थीं। सांसद बनने के बाद जब वह पहली बार मिमी चक्रवर्ती के साथ संसद पहुंची थीं, तब भी काफी विवाद हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

Shubho bijoya..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

उस वक्त उनके ड्रेस को लेकर विवाद किया गया था। फिर जब वे शपथ ग्रहण में माथे में सिंदूर लगाकर पहुंची तब भी काफी विवाद हुआ।