असम में तनाव के चलते पापोन ने दिल्ली का कार्यक्रम रद्द किया

मशहूर गायक पापोन ने दिल्ली में इस सप्ताहांत में आयोजित होने वाले अपने कॉन्सर्ट को रद्द कर दिया है, क्योंकि उनके गृह राज्य असम में स्थिति अभी ठीक नहीं है।

Written by: December 13, 2019 3:24 pm

नई दिल्ली। मशहूर गायक पापोन ने दिल्ली में इस सप्ताहांत में आयोजित होने वाले अपने कॉन्सर्ट को रद्द कर दिया है, क्योंकि उनके गृह राज्य असम में स्थिति अभी ठीक नहीं है। पापोन का वास्तविक नाम अंगराग महंत है। उन्हें ‘जिए क्यों’ और ‘मोह मोह के धागे’ जैसे कई सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है। पापोन इस शुक्रवार को दिल्ली में स्थित इंपरफेक्टो शोर में अपनी प्रस्तुति देने वाले थे। Papon

पापोन ने गुरुवार को ट्वीट किया, “प्रिय दिल्ली, मुझे खेद है, लेकिन मैंने योजनानुसार ‘इंपरफेक्टोशोर’ में कल होने वाले कॉन्सर्ट को न करने का निर्णय लिया है। मेरा गृह राज्य असम जल रहा है, रो रहा है और वहां कर्फ्यू जारी है। अभी मेरी जो मानसिक स्थिति है उसमें मैं आपका मनोरंजन नहीं कर पाऊंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं जानता हूं कि आपके साथ ऐसा करना उचित नहीं है, क्योंकि आपने टिकट खरीद कर रखा है और लंबे समय से इसकी योजना बना कर रखी है। मैं इस बारे में आश्वस्त हूं कि आयोजक इन सारी चीजों का ध्यान किसी न किसी तरह से जरूर रखेंगे और भविष्य में किसी और दिन आप सबसे मिलने का मेरा वादा रहा। उम्मीद करता हूं कि आप इस चीज को जरूर समझेंगे।”Singer Papon

नागरिकता (संशोधन) विधेयक के सोमवार आधी रात को लोकसभा में पारित होने के बाद समूचे पूर्वोत्तर, विशेष रूप से असम में हिंसक प्रदर्शन जारी हैं। बुधवार की शाम को राज्य सभा में भी बिल को मंजूरी प्रदान किए जाने के बाद यहां स्थिति और भी बिगड़ गई। असम में मोबाइल, इंटरनेट सेवाओं को अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है।