बिग बॉस के कंटेंट पर भड़के लोग, पीएम मोदी से सोशल मीडिया के जरिए कर रहे शिकायत

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस शुरू से ही कंटेंट को लेकर विवादों में बना रहा है। इस बार शो में दिखाए जा रहे कंटेंट को लेकर लोग सोशल मीडिया पर इसका विरोध कर रहे हैं।

Avatar Written by: October 6, 2019 1:55 pm

नई दिल्ली। टीवी का चर्चित शो बिग बॉस शुरू हो चुका है। शो के शुरू होते ही आए दिन गॉसिप्स देखने को मिल रहें है। कभी किसी कंटेस्टेंट की सीक्रेट बाहर आ रही है तो कभी कोई कंट्रोवर्सी देखने को मिल रही है।

salman 11

जी हां, छोटे पर्दे के सबसे पॉपूलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू हो चुका है, और इस बार मेकर्स ने शो की टीआरपी का ग्राफ थोड़ा और ऊपर ले जाने के लिए कुछ नई तरकीबें खोज निकाली हैं। शो का टाइम स्लॉट थोड़ा और आगे बढ़ाया गया है और अब इसे रात को 10.30 बजे से प्रसारित किया जा रहा है। टाइमिंग आगे खिसकाने के पीछे एक और बड़ी वजह ये भी है कि मेकर्स शो को पहले से थोड़ा और ज्यादा बोल्ड और सेंसेशनल बनाना चाहते हैं।

salman bigg boss 1

सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड इस शो में अब लड़का और लड़की बिस्तर भी शेयर कर रहे हैं और कॉमनर्स को जगह नहीं दी गई है। यानी शो मे भरपूर मसाला भी है और तड़का भी। जरूरत है तो बस उस ऑडियंस की जो टीआरपी के इस सारे खेल की धुरी है। नई खबर ये है कि कुछ लोग बिग बॉस के इस सीजन का विरोध कर रहे हैं और कोशिश की जा रही है कि सोशल मीडिया के जरिए इस शिकायत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाई जाए।

pm bb

शनिवार से ही ट्विटर पर दो हैश टैग ट्रेंड कर रहे हैं। इनमें से एक है #जेहादी_बिगबॉस और दूसरा है #BoycottBigBoss. दोनों ही हैश टैग्स पर लोग बिग बॉस में अश्लीलता परोसे जाने का विरोध कर रहे हैं।

bigg boss tweet

ट्विटर पर इस यूजर ने पीएमओ इंडिया को टैग करते हुए लिखा है कि आखिर कब तक PMO सोता रहेगा और इस तरह की चीजों को नजरअंदाज करता रहेगा। इस तरह के कुछ ट्वीट्स में बिग बॉस के खिलाफ कैंपेन चलाने की बात कही गई है। ट्वीट में कहा गया है कि ये शो भारतीय संस्कृति के लिए खतरा है।


रियलिटी टीवी शो बिग बॉस शुरू से ही कंटेंट को लेकर विवादों में बना रहा है। इस बार शो में दिखाए जा रहे कंटेंट को लेकर लोग सोशल मीडिया पर इसका विरोध कर रहे हैं। लोग शो को लोकर सोशल मीडिया पर काफी भद्दे कमेंट्स कर रहें है।

salman bigg boss

एक यूजर ने ट्वीट किया कि सलमान खान अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए इस तरह के तरीकों का इस्तेमाल न करें। अब देखना होगा कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों की पीएम मोदी से लगाई जाने वाली गुहार से शो पर क्या असर पड़ता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost