प्रियंका ने शादी के बाद बदला नाम, चोपड़ा के आगे लगाया पति निक का सरनेम

Written by Newsroom Staff December 6, 2018 6:16 pm

नई दिल्ली। प्रियंका और निक जोनास हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। दोनों ने जोधपुर में काफी रॉयल तरीके से वेडिंग की थी। हाल ही में दिल्ली में दोनों ने रिसेप्शन दिया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की। शादी के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नाम चेंज कर लिया है। प्रियंका अब फाइनली Mrs.Jonas बन गई हैं। हाल ही में न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने भी सलाह दी थी कि प्रियंका को अपना नाम चेंज करना चाहिए, इससे उन्हें भावी जीवन में सफलता और सम्मान मिलेगा।

वही हाल ही डिजाइनर सब्यसाची ने प्रियंका की शादी की कुछ फोटोज शेयर की है। जिसमें प्रियंका काफी खूबसूरत  लग रही है।  दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। प्रियंका ने शादी को प्राइवेट रखा और दो दिन बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं। प्रियंका ने पहले क्रिश्चियन वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की है।

आपको बता दें, हिंदू वेडिंग 2 दिसंबर को थी। इसमें प्रियंका ने रेड कलर का लहंगा पहना था वहीं निक अलमंड कलर की शेरवानी में नजर आए। आमतौर पर देखा जाता है कि भारतीय शादियों में ब्राइड को हेवी मेकअप किया जाता है लेकिन पीसी ने ऐसा नहीं किया।

आपको बता दें, दिल्ली रिसेप्शन के बाद निक और प्रियंका मुंबई लौट चुके हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया।

Facebook Comments