कंगना रनौत को लेकर रंगोली ने किया ये ट्वीट- जब से पीएम मोदी का सपोर्ट किया है…जान के दुश्मन बन गए

मौके पर कंगना का पत्रकार जस्टिन राव के साथ कहा-सुनी हो गई और पिछले कुछ बातों पर कंगना उनपर जमकर भड़क गईं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Written by: July 8, 2019 4:22 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ लगातार विवादों से घिरी हुईं है। हाल ही में फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर एक ओर नया विवाद खड़ा हो गया।

judgemental conference

मौके पर कंगना का पत्रकार जस्टिन राव के साथ कहा-सुनी हो गई और पिछले कुछ बातों पर कंगना उनपर जमकर भड़क गईं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


वायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना रनौत पत्रकार से पूछ रही हैं, ‘तुम मेरे बारे में इतना गलत कैसे लिख सकते हो?’ कंगना की बात सुनकर रिपोर्टर ने कहा कि उनका कुछ भी ऐसा कहना बिल्कुल भी सही नहीं है। इस घटना पर अब कंगना के बचाव में उनकी बहन रंगोली उतर आईं हैं। रंगोली ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, रंगोली ने पत्रकार जस्टिन राव और कंगना रनौत का एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए पत्रकार को घेरते हुए लिखा, ‘अपनी मीडिया की हालत देखो, जब से कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्में बनाई है, ये सब लिबरल उसकी जान के पीछे पड़ गए हैं। यही जस्टिन राव कंगना के आगे-पीछे घूमता था।’ रंगोली ने केवल एक नहीं बल्कि इस मामले में कई ट्वीट किए हैं और पत्रकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है।


रंगोली के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोग कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग रंगोली से सबूत भी मांग रहे हैं। अब देखना होगा कि ये मामला कब तक शांत होता है। फिलहाल दर्शकों को कंगना की इस यूनिक फिल्म का काफी इंतजार है।