रानू मंडल ने हिमेश के लिए रिकॉर्ड किया यह नया गाना, वीडियो वायरल

इस नए गाने का टाइटल है ‘आदत’। यह गाना फिल्‍म ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ में सुनाई देगा। हिमेश ने ये नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘तेरे मेरी कहानी के जबरदस्‍त सुपरहिट होने के बाद हमने रानू मंडल की रूहानी अवाज में ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ का एक और गाना ‘आदत’ रिकॉर्ड किया है।

Avatar Written by: August 31, 2019 11:38 am

नई दिल्ली। इंटरनेट पर रातो रात सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल अब किसी परिचय की मोहताज नहीं। अपनी आवाज का जादू इन्होंने कुछ ऐसा बिखेरा की लोग इनके दीवाने हो गए और म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक इनकी एक अलग पहचान बन गई।

ranu himesh

रानू मंडल के लिए सोशल मीडिया किसी वरदान से कम साबित नहीं हुआ। और वह इंसान जिसने इनके  गाने को सोशल मीडिया पर डाला और वह इस मुकाम तक पहुंच पाई।

ranu 3

सोशल मीडिया के जरिए ही सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हिमेश रेशमिया की नजरों में आईं रानू मंडल अब उनकी आने वाली फिल्‍म की सिंगर बन चुकी हैं।

ranu mandal

रानू ने कुछ दिनों पहले ही हिमेश रेशमिया की फिल्‍म के लिए अपना पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाया था। इस गाने में रानू के आवाज का जादू चल निकला और अब हिमेश ने रानू के साथ एक और गाना रिकॉर्ड किया है।अपनी इस रिकॉर्डिंग का भी वीडियो हिमेश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। देखते ही देखते ये वीडियो भी वायरल हो गया है।

इस नए गाने का टाइटल है ‘आदत’। यह गाना फिल्‍म ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ में सुनाई देगा। हिमेश ने ये नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘तेरे मेरी कहानी के जबरदस्‍त सुपरहिट होने के बाद हमने रानू मंडल की रूहानी अवाज में ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ का एक और गाना ‘आदत’ रिकॉर्ड किया है। ये है इस गाने की झलक, ये आलाप और पीछे से आ रही आवाज ‘हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर’ का थीम म्‍यूजिक होगी। आपके प्‍यार और सपोर्ट के लिए धन्‍यवाद।’

ranu himesh 1

रानू मंडल की कहानी लोगों के लिए प्रेरणा की तरह काम कर रही है। आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब है। अब वह दिन दूर नहीं जब वह बॉलीवुड के एक जाने माने सिंगर के रूप में लोगों से रू-ब-रू होगीं।