रणवीर ने किया दीपिका पर बेबी फिल्टर का उपयोग

हाल ही में कान्स में दीपिका एक ‘लाइम ग्रीन’ कलर की ड्रेस में नजर आईं थी। रणवीर ने गुरुवार को दीपिका की इसी तस्वीर को पोस्ट किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।

Written by Newsroom Staff May 23, 2019 1:04 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने एक स्नैपचैट फिल्टर का उपयोग कर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ‘एक प्यारी सी बच्ची’ में बदल दिया। इस फोटो-मैसेजिंग एप्लीकेशन में एक ऐसे नए फिल्टर को लाया गया है जो एक वयस्क की तस्वीर को एक बच्चे में तब्दील कर देती है।

Deepika Ranveerहाल ही में कान्स में दीपिका एक ‘लाइम ग्रीन’ कलर की ड्रेस में नजर आईं थी। रणवीर ने गुरुवार को दीपिका की इसी तस्वीर को पोस्ट किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। उन्होंने इस तस्वीर में बेबी फिल्टर का उपयोग कर दीपिका को एक बच्ची में बदल दिया।

 

View this post on Instagram

 

👶🏻💚 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने कई ईमोजी का प्रयोग किया और इसमें दीपिका को टैग भी किया। पिछले साल इस स्टार जोड़ी ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी।

deepveer1

काम की बात करें, तो रणवीर अभी अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की तैयारी में व्यस्त हैं। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 1983 के विश्व कप में वेस्ट इंडीज को हराया था।

 रिलायन्स एंटरटेनमेंट इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं और इसे कबीर खान निर्देशित करेंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।