शाहिद कपूर के साथ अपने कोल्ड वॉर पर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Avatar Written by: January 16, 2019 5:18 pm

नई दिल्ली। साल 2018 में आई फिल्म पद्मावत की रिलीज के दौरान रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की कोल्ड वॉर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। कहा गया कि दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। यहां तक कहा गया कि दोनों एक्टर्स के बीच तालमेल बनाने के लिए दीपिका पादुकोण की मदद ली गई। हालांकि मीडिया से बातचीत में कभी दोनों ने कथित कोल्ड वॉर को खुलकर नहीं स्वीकारा। एक इंटरव्यू में रणवीर से शाहिद संग मनमुटाव पर सवाल किया गया।ranvir singhरणवीर ने कहा, ”शाहिद कपूर और मेरे बीच सबकुछ ठीक था। हम एकसाथ बहुत खुश थे। मुझे लगता है कि पद्मावत की शूटिंग के दौरान हमने अच्छा समय बिताया।” बताते चलें कि शाहिद ने पद्मावत की रिलीज के दौरान कहा था कि वे भंसाली की फिल्म के सेट पर खुद को “आउटसाइडर” महसूस करते हैं। जिसके जवाब में रणवीर ने कहा था, “मैंने शाहिद को सेट पर घर की तरह महसूस कराने की हर संभव कोशिश की थी।”

Bollywood Actor Ranvir Singh

दोनों के बीच ये मनमुटाव रणवीर सिंह के उस बयान को माना जाता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे “कमीने” में शाहिद का रोल उनसे बेहतर कर सकते थे।ranveer singh, bollywood actor

तब जाकर शाहिद ने भी रणवीर पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ”अगर मैं पद्मावत में खिलजी का रोल करता तो मेरी अलग ही अप्रोच होती।”एक्टर्स के इन्हीं बयानों के आधार पर दोनों के बीच कोल्डवॉर की बातें सामने आती रही हैं।

हालांकि पिछले साल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने अपने कमेंट के लिए शाहिद कपूर से माफी भी मांगी थी।उन्होंने कहा था- ”बॉलीवुड में मेरे पहले साल में मैं काफी एरोगेंट था। ये सब कुछ मुझे नहीं कहना चाहिए था। मुझे अपने कमेंट पर खेद है।”बता दें, पद्मावत में रणवीर ने पहली बार नेगेटिव रोल प्ले किया था। जल्द ही एक्टर की मूवी गली बॉय रिलीज होने वाली है। इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। हाल ही में रिलीज हुई रणवीर सिंह की सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।ranveer gully

उधर, पिछले साल पद्मावत के बाद शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू आई थी। फिल्म आने से पहले चर्चाओं में थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही।