दीपिका एक ‘अच्छी सिंधी बहू’ है : रणवीर

दीपिका ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह व्हाइट टॉप और चमकीले सिल्वर पैंट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। अपने इस लुक को दीपिका ने सिल्वर स्टिलेटोस और इयररिंग्स के साथ कम्प्लीट किया। इस दौरान दीपिका के चेहरे पर मेकअप बहुत कम था।

Written by Newsroom Staff June 25, 2019 3:16 pm

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को देखकर दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने उन्हें एक ‘अच्छी सिंधी बहू’ कहा है। दीपिका ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह व्हाइट टॉप और चमकीले सिल्वर पैंट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। अपने इस लुक को दीपिका ने सिल्वर स्टिलेटोस और इयररिंग्स के साथ कम्प्लीट किया। इस दौरान दीपिका के चेहरे पर मेकअप बहुत कम था।

Deepika Padukone

इन तस्वीरों के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, “बहुत ज्यादा चमक से बढ़कर यहां कोई चीज नहीं है।” रणवीर, जो कि एक सिंधी हैं, ने इस पर कमेंट किया, “उसे अच्छे से सिखाया! कितनी अच्छी सिंधी बहू है।”

Deepika

एक दूसरी तस्वीर पर रणवीर ने सिंधी में कमेंट करते हुए लिखा, “ही पतलून डाडो सुथ्थो आहेह।” यानि कि यह पतलून तुम पर काफी जंच रही है। दीपिका की एक क्लोज-अप तस्वीर पर उनके पति ने कमेंट किया, “दिल ले गए डिंपल्स तेरे।”

Deepika

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब रणवीर ने सोशल मीडिया पर दीपिका की सराहना की है बल्कि पिछले सप्ताह भी दीपिका की एक तस्वीर जिसमें वह हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं थीं, उस पर कमेंट कर रणवीर, दीपिका की सराहना कर चुके हैं। आने वाले समय में दीपिका और रणवीर फिल्म ’83’ में साथ नजर आने वाले हैं।