सिनेमाघर की छत पर किया रणवीर सिंह ने कुछ यूं किया डांस, देखें वीडियो

Avatar Written by: December 29, 2018 6:13 pm

नई दिल्ली। एक्शन, ड्रामा, रोमांस से भरी फिल्म सिंबा का इंतजार दर्शकों को काफी लंबे समय से था। फिल्म अब रिलीज हो गई हैं और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। इसी बीच पहले दिन फिल्म ने शानदार बीस करोड़ का कलेक्शन भी किया।ranveer dance 2

फिल्म में सारा अली खान अहम किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह को उनके जोश और एनर्जी के चलते बॉलीवुड का पावर हाउस कहा जाता है। वह जिस भी मंच पर होते हैं वहां कुछ न कुछ ऐसा जरूर कर देते हैं कि फैन्स में उनकी दीवानगी का आलम कम नहीं हो पाता। हाल ही में उन्होंने मुंबई के एक थिएटर की छत पर चढ़कर ऐसा ही कुछ किया।

रणवीर सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें वह एक थिएटर की छत पर चढ़कर नाच रहे हैं। दरअसल रणवीर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई के कुछ सिनेमाघरों का दौरा किया था जहां उन्होंने फैन्स से मुलाकात की। मुंबई के गेटी गैलेक्सी में तो वह दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक लेवल और आगे चले गए और उन्होंने सिनेमाघर की छत पर चढ़कर नाचना शुरू कर दिया।
ranveer dance

उन्होंने सिनेमाघर की छत पर खड़े-खड़े ही फैन्स से बातचीत की और अपनी फिल्म के कुछ डायलॉग्स भी बोले। ranveer dance 4

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सिंबा में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं लेकिन इसी फिल्म में अक्षय कुमार और अजय देवगन भी गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएंगे। अजय को तो फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत और अंत में भी जगह दी गई है। मालूम हो कि अजय ने रोहित शेट्टी के ही निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम, सिंघम-2 में लीड रोल प्ले किया था।

कैसा है सिम्बा में रणवीर का काम

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद रणवीर के काम की खूब तारीफ हो रही है। इस साल रिलीज हुई यह रणवीर सिंह की दूसरी फिल्म है।ranveer dance 5

पहली फिल्म पद्मावत थी जिसमें उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का रोल किया था और दर्शकों को यह किरदार काफी पसंद आया था, और अब अपनी दूसरी फिल्म के जरिए भी वह बाजी मार ले गए हैं। स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद तमाम दिग्गज अभिनेताओं ने भी रणवीर के काम को सराहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost