Sushant Case: सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर आया रिया के वकील का रिएक्शन, कही ये बात

Sushant Case: बॉलीवुड अभिनेता एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर एम्स (AIIMS) की सबसे अहम फॉरेंस‍िक र‍िपोर्ट (Forensic Report) सामने आ गई है। जिसपर र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानश‍िंदे (Satish Manashinde) का रिएक्शन सामने आया है।

Avatar Written by: October 3, 2020 4:39 pm
Sushant Rhea

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर एम्स (AIIMS) की सबसे अहम फॉरेंस‍िक र‍िपोर्ट (Forensic Report) सामने आ गई है। जिसके मुताबिक सुशांत की मौत, मर्डर नहीं बल्क‍ि ‘आत्महत्या’ है। अब इस केस की मुख्य आरोपी र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानश‍िंदे (Satish Manashinde) ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

riya and lawyer Satish maneshinde

क्या कहा रिया के वकील ने?

सतीश मानश‍िंदे ने अपनी क्लाइंट रिया की बात को दोहराते हुए कहा- ‘सत्यमेव जयते’। उन्होंने कहा, ”सुशांत केस को लेकर मैंने एम्स के डॉक्टर्स का स्टेटमेंट देखा है। इसके ऑफिश‍ियल पेपर्स और रिपोर्ट एम्स और सीबीआई के पास है जो कि जांच खत्म होने के बाद कोर्ट में सबमिट कि‍ए जाएंगे। हम सीबीआई के ऑफिश‍ियल वर्जन का इंतजार कर रहे हैं। हम रिया चक्रवर्ती की तरफ से हमेशा से कहते आए हैं क‍ि सच नहीं बदला जा सकता। रिया के खिलाफ लगाए जा रहे कयास मीडिया के कुछ हिस्से द्वारा जान बूझकर नकारात्मक ढंग से चलाए जा रहे हैं। हम हमेशा सच के साथ हैं। सत्यमेव जयते।”

आपको बता दें कि सुशांत मामले में केस दर्ज होने के बाद र‍िया चक्रवर्ती ने एक वीड‍ियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को गलत बताया था वहां उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ का नारा लगाते हुए सच का साथ देने की बात कही थी। उन्हीं के नारे को सतीश मानश‍िंदे ने दोहराया है।

सुशांत की बहन ने कही ये बात

वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एम्स की मेड‍िकल रिपोर्ट पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”हम जीतेंगे।” इन दो शब्दों में उन्होंने अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए जारी लड़ाई पर विश्वास दिखाया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost