ऋचा और अली फजल ने शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई

स्टार जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल के आखिरी सप्ताह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभिनेता के प्रवक्ता के अनुसार, दोनों ने मुंबई के एक कोर्ट में शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दे दिया है।

Avatar Written by: February 28, 2020 5:13 pm

मुंबई। स्टार जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल के आखिरी सप्ताह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभिनेता के प्रवक्ता के अनुसार, दोनों ने मुंबई के एक कोर्ट में शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दे दिया है। प्रवक्ता ने कहा, “फिलहाल सिर्फ शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए तारीख ली गई है।”

ali richa marriageएक न्यूज पोर्टल के मुताबिक ऋचा और अली ने 15 फरवरी 2020 को अपनी एप्लीकेशन जमा करवाई थी। तो मैरिज रजिस्ट्रेशन के नियमों के अनुसार 15 मार्च के बाद अली और ऋचा कभी भी शादी कर सकते हैं।हालांकि अभी अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों अपने कामों में फंसे हुए हैं। माना जा रहा है कि ये दोनों अपने काम 31 मार्च तक निपटा लेंगे। इसके बाद अप्रैल में दोनों शादी करेंगे।

ali richa marriage

वहीं सूत्रों की मानें तो ये दोनों अप्रैल के मध्य में शादी करने वाले हैं। इनकी शादी मुंबई के कोर्ट में होगी। ऋचा और अली के प्रवक्ता ने न्यूज पोर्टल को बताया कि रजिस्ट्रेशन की डेट ले ली गई है। इसके बाद शादी के लिए तीन महीने का समय खुल जाएगा। ये जोड़ी अप्रैल के आखिरी हफ्ते में ऑफिशियल रजिस्ट्रेशन के बारे में सोच रही है। इसके बाद शादी का सेलिब्रेशन शुरू होगा। दोनों के घरवाले इस बात से खुश हैं।

ali faizal richa

बता दें कि साल 2012 में अली फजल और ऋचा चड्ढा की मुलाकात फिल्म फुकरे के दौरान हुई थी। साल 2015 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। अली और ऋचा के बीच प्यार के साथ-साथ अच्छी दोस्ती भी है और ये दोनों एक दूसरे के काम की भी इज्जत करते हैं।