रॉ अधिकारियों के लिए ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ की स्क्रीनिंग करना बेहतरीन अनुभव रहा : रॉबी ग्रेवाल

जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘रॉ’ (रोमियो अकबर वाल्टर) की स्क्रीनिंग रिसर्च एंड अनैलिसिस विंग (रॉ) के प्रमुख अनिल कुमार धसमाना और अन्य रॉ अधिकारियों के लिए करना फिल्म के निर्देशक रॉबी ग्रेवाल के लिए अद्भुत अनुभव रहा।

Avatar Written by: April 8, 2019 11:34 am

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘रॉ’ (रोमियो अकबर वाल्टर) की स्क्रीनिंग रिसर्च एंड अनैलिसिस विंग (रॉ) के प्रमुख अनिल कुमार धसमाना और अन्य रॉ अधिकारियों के लिए करना फिल्म के निर्देशक रॉबी ग्रेवाल के लिए अद्भुत अनुभव रहा। फिल्ममेकर्स की ओर से दिए एक बयान में कहा गया कि रॉ अधिकारियों और उनके परिवार के सदस्य स्क्रीनिंग में शामिल हुए। शुक्रवार को फिल्म की रिलीज से पहले स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई।

स्क्रीनिंग के मौके पर लेखक-निर्देशक रॉबी ग्रेवाल और फिल्म में रॉ के चीफ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ मौजूद थे। जैकी ने कहा, “देश के वास्तविक नायकों के बीच होना सम्मान की बात रही। मैं वास्तविक नायकों और उनके परिवार के सदस्यों से मिलकर थोड़ा हक्का-बक्का व घबराया था कि वे मुझे रील चीफ के रूप में स्वीकार करेंगे या नहीं। मुझे तब राहत मिली जब मैंने उन्हें कहते सुना ‘आप परफेक्ट थे।”‘

वहीं, ग्रेवाल ने कहा, “रॉ अधिकारियों से मिलना और उनसे बातचीत करना मेरे लिए बेहतरीन अनुभव रहा। मैं उनकी गर्मजोशी और सज्जनता से अभिभूत हो गया।”


फिल्म में जॉन और जैकी के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और रघुबीर यादव जैसे कलाकार भी हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost