प्रतिष्ठित एमी अवॉर्ड्स में ‘सेक्रेड गेम्स’,’लस्ट स्टोरीज’ को मिला नामांकन

कश्यप ने इसके साथ लिखा, “क्या दिन है..एमी में नामांकन।” इतना ही नहीं, सुनिधि चौहान की ‘द रीमिक्स’ नॉन स्क्रिप्टेड एंटरटेनमेंट कैटेगरी में ब्रिटेन, अर्जेटीना और बेल्जियम के नामांकितों के साथ इस प्रतिस्पर्धा में शामिल है।

Avatar Written by: September 20, 2019 5:22 pm

नई दिल्ली। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इस बार लोकप्रिय भारतीय वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ और वेबफिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ को नामांकित किया गया है। फिल्मकार अनुराग कश्यप ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर इस बात का ऐलान किया कि नेटफ्लिक्स की वेबफिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ को बेस्ट मिनी सीरीज श्रेणी और ‘सेक्रेड गेम्स’ को बेस्ट ड्रामा सेक्शन में नामांकित किया गया है और इसके साथ ही ‘लस्ट स्टोरीज’ में बेहतरीन परफॉर्मेस के लिए अभिनेत्री राधिका आप्टे को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में नामांकन मिला है।

sacred games lust stories
कश्यप ने इसके साथ लिखा, “क्या दिन है..एमी में नामांकन।” इतना ही नहीं, सुनिधि चौहान की ‘द रीमिक्स’ नॉन स्क्रिप्टेड एंटरटेनमेंट कैटेगरी में ब्रिटेन, अर्जेटीना और बेल्जियम के नामांकितों के साथ इस प्रतिस्पर्धा में शामिल है।’द रीमिक्स’ रिएलिटी कॉम्पटीशन पर आधारित एक वेब टेलीविजन सीरीज है।

sacred games 1
नामांकनों की घोषणा करते हुए इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रूस एल.पैसनर ने कहा, “इस साल के नामांकितों की विविधता, भौगोलिक प्रसार और गुणवत्ता, वैश्विक स्तर पर टेलीविजन की बढ़ती उत्कृष्टता का प्रमाण है।”वहीं, राधिका आप्टे को ‘लस्ट स्टोरीज’ में अपनी परफॉर्मेस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में नामांकित किया गया है।

sacred games
इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के 47वें संस्करण का आयोजन न्यूयॉर्क में 25 नवंबर को होगा।