सलमान 53 के हुए, बॉलीवुड ने ‘बीइंग ह्यूमन’ के लिए जताया प्यार

Avatar Written by: December 27, 2018 4:36 pm

नई दिल्ली। अभिनेता सलमान खान गुरुवार को 53 साल के हो गए। सलमान के जन्मदिन पर फिल्म जगत के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। सलमान ने बुधवार रात को अपने पनवेल फार्म हाउस पर जन्मदिन की पार्टी दी। सुष्मिता सेन, कटरीना कैफ, अनिल कपूर, कृति सेनन, साजिद-वाजिद, अमीषा पटेल, सूरज पंचोली, डीनो मोरिया, जिम्मी शेरगिल, महेश मांजरेकर, रजत शर्मा, सोहेल खान, बाबा सिद्दीकी, जहीर इकबाल, वरिना हुसैन, दिया मिर्जा, सोनू सूद, सुनील ग्रोवर और मौनी रॉय जैसी हस्तियां बथर्ड पार्टी में पहुंचीं।

‘मैंने प्यार क्यों किया’ में सलमान के साथ पर्दा साझा करने वाली सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे पार्टी का वीडियो पोस्ट कर कहा, “जन्मदिन मुबारक हो एक ऐसे शख्स को जिसने ‘बीइंग ह्यूमन’ होना नहीं छोड़ा। आपके लिए यह वर्ष मंगलमय हो और मैं हमेशा आपसे प्यार करूंगी।”

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने हमेशा उन्हें प्रेरित करने के लिए सलमान का धन्यवाद दिया।

 उन्होंने कहा, “मेरे सबसे प्यारे दोस्त को जन्मदिन मुबारक। जितने लोगों को मैं जानती हूं, उन सबमें सबसे अधिक मुझे मानवीय बनने के लिए प्रेरित करने के लिए और इस दुनिया को ऐसे लोगों के लिए बेहतर जगह बनाने के लिए धन्यवाद, जिन्हें कोई और नहीं जानता।” दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान के बेटे सलमान ने ‘बीवी हो तो ऐसी’ में सहायक किरदार निभाकर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और उन्हें अपना पहला ब्रेक सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी ‘मैंने प्यार किया’ में मिला था।

‘गोल्ड’ अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें साझा की और लिखा कि वह ‘जीवन भर की उनकी प्रशंसक’ हैं और सभी की जिंदगियों में प्यार और खुशियों लाने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday @beingsalmankhan, keep being 🌟🦄

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना कैफ ने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो सलमान खान, कीप बीइंग।” डायना पेंटी ने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो सलमान खान, हमेशा प्यार मिले और हंसते रहिए। आपका साल मंगलमय हो।”

सोफी चौधरी ने कहा, “अच्छे लोग मोमबत्तियों की तरह होते हैं..वे खुद को जलाकर दूसरे को रोशनी देते हैं..जन्मदिन मुबारक हो सलमान। खुश रहें स्वस्थ रहें, आबाद रहें। आपको जानकर सुखद महसूस होता है।”

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday sir @beingsalmankhan

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

रेमो डी सूजा ने कहा, “जन्मदिन मुबारक सर।”