सलमान ने किया श्रीसंत का सपोर्ट, आज होंगे दो नॉमिनेशन

Written by Newsroom Staff December 7, 2018 5:19 pm

नई दिल्ली। बिग बॉस में इस हफ्ते खूब बवाल हुआ है। जहा घरवालों ने एक-दूसरे के साथ भी काफी बदतमीजी की। वही आज वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान रोहित सुंचाती की डांट लगाते हुए नजर आते है। रोहित सुचांती को घर के सबसे बदतमीज कंटेस्टेंट का टैग मिला है। अक्सर वे श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, मेघा धाडे़ और जसलीन को चिढ़ाते और उकसाते हुए नजर आते हैं। एक्टर के इसी बिहेवियर पर सलमान खान का गुस्सा फूटा है।

वहीं आज के एपिसोड में सलमान रोहित से काफी नाराज होते हुए दिख रहे है। सलमान कहते है ‘रोहित क्या तुम्हारे पास और दूसरा कोई टैलेंट नहीं है? सिर्फ उकसाना ही टैलेंट है आपका? क्या आपको पता है कि आपने श्रीसंत को क्या-क्या कहा है? मैं भी उन्हीं चीजों से गुजरा हूं। इन सब चीजों से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी हिम्मत लगती है। ये छोटे आदमी की पहचान है। आपके पास किसी को नीचा दिखाने का कोई अधिकार नहीं है।’

वहीं ये सब देखकर श्रीसंत काफी भावुक हो जाते है। वे अपनी बात कहते हुए बीच में ही रोने लगते है। आपको बता दें, सलमान इससे पहले भी श्रीसंत का साथ दें चुके है।

वहीं खबरों के मुताबिक आज घर से सुरभि और जसलीन घर से बाहर हो सकती है। आपको बता दें, पिछले हफ्ते घर में एक भी नॉमिनेशन नहीं हुआ था। जिसके मुताबिक आज घर में दो नॉमिनेशन होंगे।

Facebook Comments