संजय दत्त जुड़े ‘ड्रग फ्री इंडिया’ के अभियान से

अभिनेता संजय दत्त ड्रग्स से अपनी लड़ाई के बारे में हमेशा से बात करते रहे हैं और अब वह एक नशा-विरोधी अभियान का समर्थन भी कर रहे हैं। संजय दत्त ने रविवार को आध्यात्मिक नेता श्री श्री रविशंकर के ‘ड्रग फ्री इंडिया’ अभियान को समर्थन देने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 12:26 pm

नई दिल्ली। अभिनेता संजय दत्त ड्रग्स से अपनी लड़ाई के बारे में हमेशा से बात करते रहे हैं और अब वह एक नशा-विरोधी अभियान का समर्थन भी कर रहे हैं। संजय दत्त ने रविवार को आध्यात्मिक नेता श्री श्री रविशंकर के ‘ड्रग फ्री इंडिया’ अभियान को समर्थन देने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Sanjay Dutt
संजय ने लिखा, “मैं हमेशा भारत से ड्रग की लत को खत्म करने के लिए कुछ करना चाहता था। ‘ड्रग फ्री इंडिया’ अभियान उसी की ओर एक कदम है। मेरे व्यक्तिगत अनुभवों के कारण, यह मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं हमारे देश के युवाओं की मदद करना चाहता हूं।”


ड्रग्स के साथ संजय का संघर्ष उनकी बायोपिक ‘संजू’ में भी दिखाई गई है, जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर ने उनकी भूमिका निभाई है।

 

View this post on Instagram

 

Picture perfect beginning of 2019! Happy New Year wishes to you all. #HappyNewYear2019

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ में काम कर चुके संजय दत्त के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, कपिल शर्मा, परिणीति चोपड़ा, बादशाह और वरुण शर्मा जैसी मशहूर हस्तियां भी 8 फरवरी को यहां शुरू हो रहे इस अभियान का हिस्सा हैं।