शाहिद कपूर बने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के गवाह

अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि बच्चों में यह सुनिश्चित करना होगा कि वे सुरक्षा और सड़क के नियमों का पालन करें, क्योंकि वे हमारे देश का भविष्य हैं। शाहिद सड़क सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूकता पैदा करने को लेकर एक नए गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड के गवाह बने।

Avatar Written by: February 1, 2019 4:50 pm

नई दिल्ली। अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि बच्चों में यह सुनिश्चित करना होगा कि वे सुरक्षा और सड़क के नियमों का पालन करें, क्योंकि वे हमारे देश का भविष्य हैं। शाहिद सड़क सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूकता पैदा करने को लेकर एक नए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के गवाह बने। यह गुरुवार को आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस द्वारा शुरू किया गया था। यह रिकॉर्ड सात स्कूलों के 5,000 बच्चों द्वारा बनाया गया, जो एक हेलमेट के निर्माण के लिए एकत्रित हुए थे।


आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस 2015 से अपनी सीएसआर पहल ‘राइड टू सेफ्टी’ के माध्यम से ‘रोड सेफ्टी’ के काम को बढ़ावा दे रहा है। शाहिद ने कहा कि जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज स्वास्थ्य है।


उन्होंने कहा, “ये बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं, और वे अगली पीढ़ी हैं, इसलिए उनमें यह सुनिश्चित कर लेना होगा कि वे सभी सुरक्षा नियमों और सड़क नियमों का पालन करें।”

 

View this post on Instagram

 

Cause she knows she can do it all better.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


उन्होंने कहा, “यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज स्वास्थ्य है। जब तक आप स्वस्थ और सुरक्षित हैं, तब तक सब कुछ ठीक है, यह आश्चर्यजनक है और मैं इस अद्भुत क्षण का हिस्सा बनने को लेकर आभारी हूं।”