शाहिद कपूर बर्थडे: देखें शाहिद की ये खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे है। शाहिद ने 3 साल पहले मीरा राजपूत से शादी करके सबको चौंका दिया था। शाहिद और मीरा के अब दो बच्चे मीशा और जैन कपूर है। शाहिद ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म ‘इश्क विश्क’ से की।

Avatar Written by: February 25, 2019 12:57 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे है। शाहिद ने 3 साल पहले मीरा राजपूत से शादी करके सबको चौंका दिया था। शाहिद और मीरा के अब दो बच्चे मीशा और जैन कपूर है। शाहिद ने बतौर अभिनेता   अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म ‘इश्क विश्क’ से की। फिल्म को टिकट खिड़की पर औसत सफलता मिली। इस फिल्म के लिये शाहिद कपूर फिल्म फेयर की ओर से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के डेब्यू पुरस्कार से सम्मानित किये गये।

अक्टूबर 2007 को टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू  में शाहिद कपूर से पूछा गया था कि- क्या उन्हें सैफ और करीना को साथ देखकर बुरा लगता है। इस पर शाहिद ने कहा – अगर मैं कहूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठा होगा। मैं भी एक इंसान हूं। मुझे ये देखकर और पढ़कर हमेशा तकलीफ होती है।

वर्ष 2006 में शाहिद कपूर को सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘विवाह’ में काम करने का अवसर मिला। इस फिल्में में शाहिद ने संजीदा अभिनय निभाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Shahid And Mira Rajpootफिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई। इसके साथ ही शाहिद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गये।

इसके बाद साल 2007 में जब वी मेट आई जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई और ये फिल्म शाहिद और करीना की साथ में आखरी फिल्म थी क्योंकि इसके बाद वे अलग हो गये थे।