पॉपुलर शो कॉफी विद करण में शिरकत कर शाहिद कपूर ने दी प्रियंका चोपड़ा के पति को एक खास नसीहत

Avatar Written by: January 7, 2019 3:48 pm

नई दिल्ली। ‘कॉफी विद करण’ सीजन 6 में यूं तो अबतक कई सितारों ने शिरकत की है। सभी सितारों ने शो में एक से  बढ़कर एक मस्ती के मोमेंट शेयर किए है। लेकिन अब शों में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ बहुत जल्द दिखाई देने वाले हैं।shahid ishan kkइस शो का प्रोमो सामने आ चुका है जो कि काफी दिलचस्प है। शाहिद कपूर शादी से पहले हमेशा ही अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते थें। आलम ये हैं कि शादी के बाद भी शाहिद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर सवाल किए जाते हैं जिनका शाहिद बखूबी सामना करते हैं।shahid priyankaकुछ ऐसा ही कॉफी विद करण के इस एपिसोड में दिखाई देने वाला है। प्रोमो में शाहिद अपने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को पीसी के बारे में सलाह दे रहे हैं। शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के लिंकअप्‍स की खबरें पहले काफी आम हुआ करती थीं। shahid priyanka 2ऐसे में प्रोमो में करण शाहिद से प्रियंका के पति निक जोनस को एक सलाह देने के लिए कहते हैं। इस पर शाहिद ने निक जोनस को सलाह देते हुए कहा, ‘निक कभी भी अपने कमिटमेंट से मत पीछे मत हटना… तुम असली देसी गर्ल के साथ हो।’ शो के इस प्रोमो और शाहिद की एडवाइस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 शाहिद और प्रियंका ने एक साथ कुछ फिल्‍मों में स्क्रीन शेयर की है। और इनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।shahid pri newशूटिंग के दौरान दोनों के रिलेशन और अफेयर की खबरें आई जो कि कुछ समय बाद बंद हो गईं। shahid pri 4

दोनों से कई इंटरव्यू में एक दूसरे के बारे में सवाल भी किए गए हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी कर ली और शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ इन्जॉय करते दिखाई दिए।

‘कॉफी विद करण 6’ के अगले एपिसोड में शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर के साथ आने वाले हैं।shahid ishaan

प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि ईशान जाह्नवी का नाम लेने से काफी चिढ़ जाते हैं। प्रोमो से यह साफ जाहिर है कि शो में काफी धमाल होने वाला है।