कबीर सिंह के पोस्टर में दिखा शाहिद कपूर का टशन

शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का आज दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अपने भीतर के कबीर सिंह को खोजिए.” पोस्टर में शाहिद कपूर का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन इस पोस्टर से लुक का अंदाजा हो रहा है।

Avatar Written by: April 6, 2019 4:34 pm

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का आज दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अपने भीतर के कबीर सिंह को खोजिए.” पोस्टर में शाहिद  कपूर का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन इस पोस्टर से लुक का अंदाजा हो रहा है।

पोस्टर में शाहिद मुंह में सिगरेट जलाए शाहिद कपूर का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन पोस्टर देखकर ऐसा जरूर लग रहा है कि फिल्म में उनका स्टाइल फैंस को दीवाना कर देगी। कबीर सिंह में शाहिद कपूर का एक्शन भी देखने को मिलेगा।

 बात करें फिल्म की कहानी की तो यह एक ऐसे मेडिकल सर्जन की कहानी है जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी उसका परिवार दूसरे लड़के से जबरहन करा देता है। इसके बाद वह मेडिकल सर्जन खुद को तबाह करने की राह पर चल पड़ता है और अजीबोगरीब चीजों में लिप्त हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

@mahesh_notandass ✨✨

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 अर्जुन रेड्डी का निर्देशन कर चुके संदीप वेंगे कबीर सिंह का भी निर्देशन कर रहे हैं। वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।  कबीर सिंह 21 जून 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।