शालीना नथानी ने शाहरुख को बताया बॉलीवुड का सबसे स्टाइलिश स्टार

ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए शाहरुख खान सबसे ज्यादा स्टाइलिश इंसान हैं। हर दिन वो जिस तरह कपड़े पहनते हैं मुझे उसका तरीका पसंद है। उनका व्यक्तिगत स्टाइल शानदार है।

Avatar Written by: November 25, 2019 4:24 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ए लिस्ट सेलिब्रिटियों को बेस्ट लुक दे चुकी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नथानी का कहना है कि स्टाइल वह है, जिससे फैशन बनता है। उनका कहना है कि आप वास्तविक जीवन में जो भी पहनते हैं वह स्क्रीन पर काफी अलग दिखता है। एच एंड एम प्रोजेक्ट लव इवेंट के लिए राजधानी आई नथानी ने आईएएनएस लाईव से बातचीत की जिसका कुछ अंश नीचे दिया गया है।

shaleena nathani
1. आपके अनुसार स्टाइल की परिभाषा क्या है?

नथानी- आमतौर पर स्टाइल वह है, जिससे फैशन बनता है। मुझे कपड़ों और लोगों के बारे बस इतनी दिलचस्पी है कि वे कैसे अलग-अलग तरीके से उसे पहनते हैं। जैसे एक सफेद शर्ट है, लेकिन मुझे दिलचस्पी इस बात में है कि लोग उसे किस तरह पहन रहे हैं। कहने का अर्थ है कि वे कैसे शर्ट के बाजुओं को मोड़ते हैं उसके साथ क्या एससरीज पहनते हैं।

2. बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश इंसान का नाम लेना हो, तो आप किसका नाम लेंगी?

नथानी- ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए शाहरुख खान सबसे ज्यादा स्टाइलिश इंसान हैं। हर दिन वो जिस तरह कपड़े पहनते हैं मुझे उसका तरीका पसंद है। उनका व्यक्तिगत स्टाइल शानदार है। उन्हें ब्लू जींस के साथ, सफेद टी-शर्ट, कूल जैकेट और एक बेहतरीन स्नीकर का जोड़ा बहुत पसंद है।

shaleena nathani
3. सर्दी के इस मौसम के लिए कुछ खास ट्रेंड?

नथानी- मेरे लिए हर सर्दी के हर मौसम का ट्रेंड इस बात पर निर्भर करता है कि आप ने कपड़ों की लेयरिंग कैसे की है। रंग और प्रिंट को मिश्रित करने से न डरे, यही वो चीज है जो आपके फैशन को दिलचस्प बनाती है। इस बार घुटने की ऊंचाई वाले बूट्स फैशन में है।

4. एच एंड एम के साथ अपने सहयोग के बारे में बताए?

नथानी- एच एंड एम प्रोजेक्ट लव ने इस बार मेरे पसंदीदा डिजाइनर जिआंबाटिस्टा वल्ली के साथ टाई-अप किया है। मेरा मानना है कि वे सबसे अच्छे कपड़े बनाते हैं। ऐसे में मेरे लिए उनके कपड़ों के साथ कैंपेन करना बहुत खास है।

shaleen nathani
5. आपने मिंत्रा फैशन सुपरस्टार में मेंटर के तौर पर शुरुआत की थी। आपका अनुभव कैसा था?

नथानी- मिंत्रा फैशन सुपरस्टार के साथ मेरा सहयोग बहुत खास था, क्योंकि पहली बार मैं रियालिटी शो की मेंटरिंग करने के साथ उसकी जज बनी थी। अलग-अलग क्षेत्रों से आए लोगों के साथ काम करने का अनुभव शानदार था।

6. आपको अपने लिए लुक की प्लानिंग करना कैसा लगता है?

नथानी- मेरा मानना है कि अपने स्टाइल को थोड़ा स्टैंडर्ड रखना मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। मुझे ड्रेसिंग अप होने के विचार बहुत अच्छे लगते हैं, इसके साथ ही यह मेरे फैशन और स्टाइल के सेंस को प्रदर्शित करने का सबसे अच्छा जरिया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost