दीपिका के लिए गाना चाहती हैं कुमार सानू की बेटी शैनन

बॉलीवुड के मशहूर पार्श्वगायक कुमार सानू ने नब्बे और 2000 के दशक में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। कुमार सानू ने बॉलीवुड के कई नामचीन अभिनेताओं के लिए गाने गाए हैं, जिनमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर बॉलीवुड के तीनों खान और अक्षय कुमार, अजय देवगन, संजय दत्त, अनिल कपूर और गोविंदा जैसे कई कलाकार शामिल हैं।

Written by: January 18, 2020 1:11 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर पार्श्वगायक कुमार सानू ने नब्बे और 2000 के दशक में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। कुमार सानू ने बॉलीवुड के कई नामचीन अभिनेताओं के लिए गाने गाए हैं, जिनमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर बॉलीवुड के तीनों खान और अक्षय कुमार, अजय देवगन, संजय दत्त, अनिल कपूर और गोविंदा जैसे कई कलाकार शामिल हैं।


अब कुमार सानू की बेटी शैनन के. एक गायिका के तौर पर अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं और उनका कहना है कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए गाना चाहती हैं। शैनन ने आईएएनएस से कहा, “मैं एक अभिनेत्री की आवाज बनना पसंद करूंगी, खासकर दीपिका पादुकोण, वह मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं।”


लॉस एंजेलिस में रह रहीं शैनन ने अपने संगीत के सफर की शुरुआत अंग्रेजी गानों के साथ की। उन्होंने कहा, “मैं भारत में पली-बढ़ी नहीं हूं, तो तकनीकी रूप से अंग्रेजी मेरी पहली भाषा रही है और इसलिए मैंने अंग्रेजी में गाना शुरू किया। हिंदी में गाना गाने में सक्षम होने के लिए मेरे पिता ने मुझे थोड़ी-बहुत उर्दू सीखने की सलाह दी है, ताकि मैं शब्दों का उच्चारण बेहतर ढंग से कर पाऊं, नहीं तो मेरे भारतीय श्रोताओं को मेरे हिंदी लफ्जों को समझने में कठिनाई होगी।”

शैनन ने सोनू निगम जैसे भारतीय कलाकारों के साथ गैर-फिल्मी गाने रिकॉर्ड किए हैं और इसके साथ ही हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए भी उन्होंने रिकॉर्डिग की है। इस बारे में शैनन ने कहा, “मुझे जब मौका मिलेगा मैं हिंदी गाने गाना पसंद करूंगी। मुझे बॉलीवुड बहुत पसंद है, मुझे यहां की फिल्मों ने आकर्षित किया है। खर जब तक मौका मिलता है तब तक मैं अपने हिंदी उच्चारण पर काम करूंगी।”