बिग बॉस 13 में ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला की जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस में अब समय है नए सदस्यों के एंट्री लेने का। सलमान खान वाइल्ड कार्ड सदस्यों से दर्शकों का परिचय पहले ही करा चुके हैं। घर में यू-ट्यूब से चर्चित हुए हिंदुस्तानी भाऊ विकास पाठक, न्यूज अनालिस्ट तहसीन पूनावाला और भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल आने वाले हैं।

Written by: October 30, 2019 4:11 pm

नई दिल्ली। टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में अब तक तीन लोगों के नाम वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया है। इसमें विकास पाठक, तहसीन पूनावाला और भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव का नाम शामिल है। अब घर में एक और सदस्य की एंट्री हुई है। इस सदस्य को आप कांटा लगा गर्ल के नाम से जानते हैं।

shefali in kaanta laga

हालिया खबरों के मुताबिक शेफाली जरीवाला बिग बॉस की सदस्य होंगी। बता दें कि शेफाली अपने म्यूजिक विडियो कांटा लगा से काफी पॉपुलर हुई थीं। इसके बाद वह कई रिएलिटी शो और हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

shefali in kaanta laga bb13

बिग बॉस 13 में हर रोज नए ट्विस्ट् और टर्न्स देखने को मिल रहे है। घर में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है लेकिन इसी बीच बिग बॉस तरह-तरह के ट्विस्ट् और टर्न्स से घरवालों को चौंका रहे हैं। घर में मंगलवार को सरप्राइज एविक्शन की चर्चा हो रही है। वहीं घर में वाइल्ड कार्ट एंट्री भी होने जा रही है। खबरों की अगर मानें तो बिग बॉस में कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

shefali zariwala wild card entry

बिग बॉस में अब समय है नए सदस्यों के एंट्री लेने का। सलमान खान  वाइल्ड कार्ड सदस्यों से दर्शकों का परिचय पहले ही करा चुके हैं। घर में यू-ट्यूब से चर्चित हुए हिंदुस्तानी भाऊ विकास पाठक, न्यूज अनालिस्ट तहसीन पूनावाला और भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल आने वाले हैं। इसी लिस्ट में अब मॉडल-ऐक्ट्रेस शेफाली जरीवाला का नाम भी जुड़ गया है।

shefali zariwala

हालिया खबरों के मुताबिक शेफाली जरीवाला बिग बॉस की सदस्य होंगी। बता दें कि शेफाली अपने म्यूजिक वीडियो कांटा लगा से काफी पॉपुलर हुई थीं। इसके बाद वह कई रिएलिटी शो और हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।