पिता शत्रुघ्न सिन्हा के भाजपा छोड़ने पर बोलीं सोनाक्षी, यह बहुत पहले कर लेना चाहिए था

भारतीय जनता पार्टी के साथ राजनीति की लंबी पारी खेलने वाले अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस से जुड़ने पर उनकी बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि यह उनके पिता की व्‍यक्तिगत पसंद है और अगर ‘आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव करना ही चाहिए। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि अब वह ‘दबावमुक्‍त’ होकर अच्‍छा काम कर पाएंगे।

Written by: March 30, 2019 8:54 am

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के साथ राजनीति की लंबी पारी खेलने वाले अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस से जुड़ने पर उनकी बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि यह उनके पिता की व्‍यक्तिगत पसंद है और अगर ‘आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव करना ही चाहिए। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि अब वह ‘दबावमुक्‍त’ होकर अच्‍छा काम कर पाएंगे।

Sonakshi Sinha

एक कार्यक्रम के दौरान पिता के भाजपा छोड़ने और कांग्रेस से जुड़ने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने कहा, ‘यह उनकी पसंद है। मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव करना ही चाहिए और उन्होंने भी वही किया। मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस के साथ नए जुड़ाव के बाद वह और भी ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और किसी तरह से ‘अपमानित’ महसूस नहीं करेंगे।’

sonakshi sinha and shatrughan sinha

सोनाक्षी ने इस दौरान जयप्रकाश नारायण, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्‍ण आडवाणी का भी जिक्र किया और यह भी कहा कि उन्‍हें ऐसा लगता है कि इन लोगों को भी मौजूदा समय में वह सम्‍मान नहीं दिया गया, जिसके वे हकदार रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनके पिता को भाजपा से अलग होने का फैसला काफी पहले कर लेना चाहिए था।

Sonakshi Sinha

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद ‘शॉटगन’ ने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को 6 अप्रैल से करेंगे। इतना ही नहीं वह पटना साहिब से चुनाव भी लड़ सकते हैं। ब