राजस्थान सरकार का फैसला, इस म्यूजिक इवेंट में अब नहीं गाएंगे कैलाश खेर

Written by: October 28, 2018 4:27 pm

नई दिल्ली। फेमस सिंगर कैलाश खेर पर पिछले दिनों यौन उत्पीडन के गंभीर आरोप लगे थे। बता दें, उन पर कई महिलाओं ने आरोप लगाए गए थे। इस सबके बाद कैलाश खेर को उदयपुर में दिवाली पर होने वाले एक म्यूजिक इवेंट से हटा दिया गया है।

kailash kher

दरअसल उदयपुर में 30 अक्टूबर को दिवाली के उपलक्ष्य में संगीत संध्या सिंगर नाइट कार्यक्रम रखा गया है। इसमें कैलाश खेर को गायकी के लिए आमंत्र‍ित किया गया था, लेकिन जब उन पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे तो आयोजकों ने उन्हें इवेंट से हटा दिया।

kailash kher

इसके साथ ही उदयपुर के मेयर चंद्र सिंह कोठारी ने कहा- ये सरकारी कार्यक्रम है। हम नहीं चाहते कि किसी तरह का कोई विवाद हो। कैलाश खेर पर लगे आरोपों की खबरें सुनकर हमने उन्हें कार्यक्रम से अलग करने का फैसला लिया। अब उनकी जगह सिंगर दर्शन रावल प्रस्तुति देंगे।

बता दें कि पिछले दिनों सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब एक अन्य महिला ने कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। आरोप लगाने वाली यह महिला कैलाश खेर की फैमिली फ्रेंड है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपने नाम का खुलासा नहीं किए जाने की इच्छा जाहिर की। आरोप लगाया है कि 2004 में कैलाश ने उनके साथ अनुचित बर्ताव किया था।

घटना को याद करते हुए महिला ने कहा कि बर्थडे पर जब उन्होंने शुभकामनाओं वाला एक मैसेज किया था जिसके जवाब में उन्हें तमाम सेक्सुअल सिंबल्स भेजे गए थे। जबकि इससे पहले दो और महिलाओं की ओर से कैलाश खेर पर ऐसे ही आरोप लगे हैं।