तब्बू के लिए गाने को अपनी आवाज देना चाहती हैं गायिका शिल्पा राव

Written by: December 23, 2018 4:09 pm

नई दिल्ली । काजोल और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी कई अभिनेत्रियों की ‘आवाज’ बन चुकी गायिका शिल्पा राव तब्बू के लिए गीत गाना चाहती हैं। वह अब तक मिले अवसरों को लेकर सुखद महसूस करती हैं लेकिन उनकी तमन्ना दिग्गज अभिनेत्री तब्बू पर फिल्माए जाने वाले गाने को अपनी आवाज देने की है।

shilpa raoशिल्पा ने आईएएनएस से कहा, “बहुत अच्छा लगता है कि मैंने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय , काजोल, कैटरीना कैफ और कई अन्य के लिए गाना गाया है। लेकिन तब्बू को अपनी आवाज देना मैं बहुत ही ज्यादा पसंद करूंगी।” गायिका शिल्पा राव एक ऑस्कर विजेता की फिल्म में एक गीत को लेकर काफी रोमांचित हैं।

shipa rao‘जश्न-ए-तनहाई’ गाने के बारे में उन्होंने कहा, “यह एक बहुत बड़ा सम्मान है और मैं प्रीतम को इसका धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मुझे इस फिल्म (‘टाइगर्स’) का हिस्सा बनाया। मुझे नहीं लगता कि अगर प्रीतम का साथ नहीं होता तो मैं शानदार (फिल्म निर्देशक) डेनिस तानोविक के साथ काम कर पाती।”

shilpa rao newक्या उनका मकसद हॉलीवुड फिल्म में गाना गाने का था, इस पर उन्होंने कहा, “हमें नहीं पता होता कि हमारा अगला गाना क्या होने जा रहा है। हम केवल खुद को गाना गाने के लिए तैयार रखते हैं।”

shilpa rao singer newशिल्पा ने कहा कि सबसे जरूरी चीज है कि उनका गाना लोगों और उनके दिलों तक पहुंचे।