newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Jailer BO day 3 collection: अक्षय-सनी से आगे निकले सुपरस्टार रजनीकांत, तीन दिनों में एक्टर की फिल्म ‘जेलर’ ने कर दिया ऐसा कमाल, जानकर खुली रह जाएंगी आंखें

Jailer BO day 3 collection: रजनीकांत की फिल्म जेलर के रिलीज होते ही ये फिल्म तमिलनाडु में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली पहली फिल्म बन गई है। तो वहीं कॉलीवुड के लिए कर्नाटक में ऑल टाइम रिकॉर्ड ओपनिंग करने वाली फिल्म है। जेलर ओपनिंग के मामले में केरल में भी 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस की इन दिनों चांदी ही चांदी है। जहां एक तरफ 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 और OMG- 2 धमाल मचा रही है। वहीं दूसरी तरफ दोनों फिल्मों से एक दिन पहले 10 अगस्त को रिलीज हुई थलाइवा रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस का धागा खोल दिया है। इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए रिलीज के महज तीन दिनों के भीतर ही सौ करोड़ी क्लब में शामिल होकर तबाही मचा दी है। जी हां, सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म ने मात्र तीन दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है।


Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने शनिवार को सभी भाषाओं में 35 करोड़ की टोटल कमाई की। जेलर ने शुक्रवार को 25.75 करोड़ की कमाई की थी, और अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने सभी भाषाओं में 48.35 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जेलर का भारत में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सभी भाषाओं में लगभग 109 करोड़ है। जेलर मूलतः एक तमिल फिल्म है, जिसको हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया है।

रजनीकांत की फिल्म जेलर के रिलीज होते ही ये फिल्म तमिलनाडु में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली पहली फिल्म बन गई है। तो वहीं कॉलीवुड के लिए कर्नाटक में ऑल टाइम रिकॉर्ड ओपनिंग करने वाली फिल्म है। जेलर ओपनिंग के मामले में केरल में भी 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया और शिवा राजकुमार जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।