Bollywood News: इजराइल मुद्दे पर ट्वीट कर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, लोगों ने कर दी जमकर खिचाईं

Bollywood News: अक्सर किसी न किसी मुद्दों के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) विवाद में फंस जाती हैं। इसी क्रम में एक बार फिर स्वरा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा को जमकर ट्रोल करते भी दिखाई दे रहे हैं।

Avatar Written by: May 12, 2021 9:55 am
swara bhaskar

नई दिल्ली। अक्सर किसी न किसी मुद्दों के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) विवाद में फंस जाती हैं। इसी क्रम में एक बार फिर स्वरा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा को जमकर ट्रोल करते भी दिखाई दे रहे हैं। जिसकी वजह है स्वरा भास्कर द्वारा इजरायल और फिलिस्तीन मामले पर किया गया पोस्ट। इजराइल और फिलिस्तीन के संघर्ष को लेकर स्वरा  भास्कर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिसके कारण वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

swara bhaskar

दरअसल, इजरायल और फिलिस्तीन के संघर्ष को लेकर स्वरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए हैं। उन्होंने लिखा- ‘इजरायल एक रंगभेद करने वाला राष्ट्र है, इजरायल एक आतंकवादी राष्ट्र है, #AlAqsa #FreePalestine’।

इजरायल और फिलिस्तीन संघर्ष पर स्वरा भास्कर के ये ट्वीट कई लोगों को रास नहीं आया और ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गए। इतना ही नहीं स्वरा भास्कर को लेकर कई तरह के मीम बन रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost