स्वरा भास्कर ने इस्तीफे का किया ऐलान, लिखा -यह रायता मेरे बस का नहीं…

दरअसल, भारत की गिरती जीडीपी और विकास दर को देखते हुए एक ट्विटर यूजर ने स्वरा भास्कर से कहा था कि इसकी जिम्मेदारी आपको लेनी चाहिए, क्योंकि स्वरा भास्कर देश के हर मुद्दे पर अपनी राय पेश करती हैं। इस पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं अपना इस्तीफा दे रही हूं, क्योंकि यह रायता मेरे बस का नहीं है।”

Written by: August 31, 2019 11:09 am

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपने दमदार और बोल्ड अभिनय से वह हर वक्त सूर्खियों में रहती है। हाल ही में उन्होंने राजनीति प्रचार भी किया था जिसके लिए वे काफी चर्चा में रहीं। उनकी बयानबाजी और अभिनय सदा ही बोल्ड रहते है जिसकी वजह से वे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी की गईं है।

swara 1

फिल्मों के अलावा स्वरा भास्कर अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। स्वरा भास्कर का इस्तीफे वाला ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारत की गिरती जीडीपी और विकास दर को देखते हुए एक ट्विटर यूजर ने स्वरा भास्कर से कहा था कि इसकी जिम्मेदारी आपको लेनी चाहिए, क्योंकि स्वरा भास्कर देश के हर मुद्दे पर अपनी राय पेश करती हैं। इस पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं अपना इस्तीफा दे रही हूं, क्योंकि यह रायता मेरे बस का नहीं है।” बता दें कि भारत की जीडीपी पिछले छह सालों में सबसे निचले पायदान पर है, इसके साथ ही कृषि विकास दर भी घट कर 2 प्रतिशत हो गई है।

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म शीरकोर्मा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को फराज आरिफ अंसारी के निर्देशन में तैयार किया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

swara bhaskar 2

वहीं, स्वरा भास्कर की पिछली फिल्मों की अगर बात करें तो उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से वीरे दी वेडिंग, तनु वेड्स मनू, निल बटे सन्नाटा और रांझणा जैसी फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया है। अब देखना होगा कि स्वरा के इस्तीफे वाले बयान से उनके फैन्स पर क्या प्रभाव पड़ता है।