Connect with us

मनोरंजन

Anupama 9 August 2022: अनुपमा की खुशियां उजाड़ने के पीछे है किसी तीसरे शख्स का हाथ, काव्या खोलेगी बड़ा राज

Anupama 9 August 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और वनराज का भयंकर एक्सीडेंट हो जाता है।

Published

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसकी वजह से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल पहले से कहीं ज्यादा बढ़ जाता है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा पूजा की तैयारियों में लगी होती है। मंदिर में बच्चों और परिवार के लिए पूजा होती हैं। वनराज अनुज को मैसेज करता है कि उसे पूजा के बाद मिलना है। जिसके बाद पूजा अच्छे से संपन्न होती है लेकिन बार-बार अनुपमा का जी घबराता है और वो अनुज को जाने से मना करती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और वनराज का भयंकर एक्सीडेंट हो जाता है।

खाई में गिरेंगे अनुज और वनराज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज वनराज से मिलने जाता है और काव्या दोनों को साथ देख लेती है। काव्या दोनों का पीछा करती है। वहीं दूसरी तरफ सभी घरवाले आरती कर रहे होते हैं। जहां फोन करके सबको बताया जाता है कि एक गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। गाड़ी खाई में गिर चुकी है। ये खबर सुनकर सभी लोग पागलों की तरह भागते हैं और वहां पहुंचते हैं जहां एक्सीडेंट हुआ होता है। ये खबर सुनकर पूरा परिवार टूट जाता है।

मंदिर से गायब होगा अधिक

वहीं काव्या ने कुछ तो देखा है जो वो किसी को भी बता नहीं पा रही होती है। सभी लोग पूछते हैं कि दोनों के बीच क्या हुआ। काव्या किसी को कुछ नहीं बताती है। अनुज और वनराज को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। जहां दोनों की हालत बहुत खराब है। डॉक्टर दोनों का ऑपरेशन कर रहे होते हैं। इसी बीच अधिक मंदिर से गायब होता है और घटनास्थल पर ही नहीं पहुंचता है। अनुपमा और पूरा परिवार अनुज और वनराज के लिए प्रार्थना करता है। अपकमिंग एपिसोड में काव्या बताती है कि उनसे अनुज और वनराज को साथ-साथ जाते हुए देखा था। अंकुश गुस्सा करता है कि ये बात पहले से पता थी तो बताई क्यों नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement