Connect with us

मनोरंजन

‘शक्ल बता रही है फिल्म बोरिंग है’, ब्रह्मास्त्र देखने पहुंची करीना कपूर का उतरा चेहरा देख लोगों ने लिए मजे

दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान ब्रहमास्त्र फिल्म देखने गए थे। लेकिन इसके बाद जब ये बाहर आए, तो इन्हें मीडिया ने चौतरफा घेर लिया। फिल्म को लेकर बेशुमार सवाल दाग दिए। लेकिन, करीना ने एक शब्द भी अपनी जुबां से अवतरित करना मुनासिब ना समझा।

Published

नई दिल्ली। फिल्मों का विवादों में आना कोई नई बात नहीं है। बेशुमार ऐसी फिल्में रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले लोगों के कहर का शिकार होकर बहिष्कार की चपेट में आ गईं। जिन्हें देखकर लगा कि इनका भट्टा बैठ चुका है। इन फिल्मों को बनाने वाले निर्देशक, निर्माता और अभिनेताओं की लुटिया डूब चुकी है। ऐसी ही एक फिल्म पिछले कुछ दिनों से बहिष्कार का शिकार हो रही थी। ट्विटर पर जाते ही पहले पायदान पर इस फिल्म का बहिष्कार किए जाने का ट्रेंड देखने को मिलता था, लेकिन आज यानी की शुक्रवार को जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, तो सभी के होश फाख्ता हो गए। उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि हम किस फिल्म की बात करने जा रहे हैं। जी बिल्कुल सही पहचाना आपने। हम बात कर रहे हैं ब्रहमास्त्र की। ब्रहमास्त्र बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, तो इसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। जिस तरह के कयास इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से लगाए जा रहे थे। ऐसा कुछ फिलहाल देखने को नहीं मिला। फिल्म कमाई के मामले में अच्छी कर रही है। अब आगामी दिनों में स्थिति कैसी रहती है। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन इससे पहले करीना कपूर ब्रमास्त्र फिल्म को लेकर चर्चा में आ गई।

दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान ब्रहमास्त्र फिल्म देखने गए थे। लेकिन इसके बाद जब ये बाहर आए, तो इन्हें मीडिया ने चौतरफा घेर लिया। फिल्म को लेकर बेशुमार सवाल दाग दिए। लेकिन, करीना ने एक शब्द भी अपनी जुबां से अवतरित करना मुनासिब ना समझा। जहां एक तरफ मीडियाकर्मियों की ओर से करीना कपूर पर सवालों की बौछार होती रही, तो वहीं अभिनेत्री ने संयम रखते हुए मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब देना उचित नहीं समझा और सीधा अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं। इस दौरान उनके पति सैफी अली और उनका बेटा तैमूर भी साथ था। जिसके बाद करीना कपूर सोशल मीडिया पर लोगों के कहर का शिकार हो गर्ईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


लोग तरह –तरह से उन्हें निशाने पर लेने लगे। किसी ने कहा कि लगता है कि मैडम को फिल्म अच्छी नहीं लगी इसलिए मुंह उतर गया है, तो किसी ने कुछ कहा, तो किसी ने कुछ कहा। आइए, हम आपको लोगों की कुछ ही ऐसी ही प्रतिक्रियाओं से रूबरू कराते हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी बहिष्कार के भेंट चढ़ गई थीं। आमिर खान पर आरोप लगा कि उन्होंने इस फिल्म में भारतीय सेना का अपमान किया है। जिसके बाद इस फिल्म के बहिष्कार की मांग जोर पकड़ने लगीं है। जिसका नतीजा यह हुआ कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। हालांकि, आमिर के विदेशी प्रशंसकों ने फिल्म को सफल बनाने की कोशिश की थी, लेकिन अफसोस वो भी ज्यादा दिनों तक अभिनेता का साथ नहीं निभा पाए। बहरहाल, अब आगामी दिनों में ब्रहमास्त्र को लेकर लोगों की कैसी प्रतिक्रिया रहती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए । ऩ्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement