आने वाले 5 साल मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण : जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम के अनुसार वर्तमान में वे अपने करियर के ‘पर्पल पैच’ में हैं, जो कि सही भी है। समय के साथ और सुनहरे पर्दे के अनुसार खुद को अभिनेता से निर्माता के रूप में ढालने वाले जॉन के अनुसार उनका अच्छा वक्त जल्द ही आने वाला है और आने वाले 5 साल उनके लिए ‘काफी महत्वपूर्ण’ साबित होंगे।

Avatar Written by: April 15, 2019 2:00 pm

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम के अनुसार वर्तमान में वे अपने करियर के ‘पर्पल पैच’ में हैं, जो कि सही भी है। समय के साथ और सुनहरे पर्दे के अनुसार खुद को अभिनेता से निर्माता के रूप में ढालने वाले जॉन के अनुसार उनका अच्छा वक्त जल्द ही आने वाला है और आने वाले 5 साल उनके लिए ‘काफी महत्वपूर्ण’ साबित होंगे।

John Abraham

आईएएनएस से साक्षात्कार के दौरान जॉन ने कहा, “जब से मैं निर्माता बना हूं तब से एक अभिनेता के तौर पर मैंने बहुत बड़ा लीप लिया है और ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि मैं जिस तरह की फिल्में करना चाहता था और दर्शक जैसी फिल्में देखना चाहते थे वैसी फिल्में मुझे ऑफर नहीं हो रही थी। निर्माता बनने के बाद मैंने वैसी फिल्में बनाई जैसी फिल्में मैं चाहता था। हालांकि मैंने रॉ जैसी फिल्में भी की।”

John Abraham“मेरा अच्छा वक्त अभी आने वाला है। आने वाले 5 साल मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे हाथ में क्या है, मैं किस चीज पर शोध कर रहा हूं, किस दिशा में अपनी निर्माता कंपनी जेए इंटरटेनमेंट को लेकर जा रहा हूं और अभिनेता के तौर पर खुद को कहां ले जा रहा हूं और भी कई अभिनेताओं ने खुद को फिल्म जगत में स्थापित करने के लिए ऐसा किया है, आप आयुष्मान खुराना के ‘विक्की डोनर’ में निभाए गए किरदार को ही देखिए।” उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर केस की कहानी पर आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बाटला हाउस’ है। इसके अलावा जॉन मोटरसाइकिल के ईर्द-गिर्द घुमने वाली फिल्म में भी काम करने वाले हैं। वह एक एक्शन फ्रेंचाइजी आधारित फुटबॉल की कहानी पर बनने वाली फिल्म ‘1911’ की योजना पर भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा जॉन के फिल्मों की लिस्ट में हास्य से भरपूर फिल्म ‘पागलपंती’ भी शामिल है।

John Abraham and Nora Fatehiअभिनेता ने आगे कहा, “जिस तरह हमारे देश की एक्शन फिल्मों में हीरो को दिखाया जाता है, मैं उसे बदलना चाहता हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि एक्शन हीरो होने का मतलब सिक्स पैक एब्स, उभरे हुए बाजू और स्टं्स नहीं होते। उनमें संवेदनशीलता भी जरूरी है, और हमारे देश (भारत) में बनने वाली फिल्मों में हम यहीं काफी हद तक पीछे रह गए। मेरा इरादा इसी चीज को बदलने का है, जिसे मैं अपने तरीके से करूंगा।”

फिल्म ‘1911’ के बारे में बताते हुए जॉन ने कहा, “फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी संभालेंगे। इस फिल्म में कई कलाकार होंगे। मेरे साथ एक और अभिनेता हीरो का किरदार निभाएगा। मुझे लगता है कि फिल्म इस साल के अंत में या आने वाले साल की शुरुआत में धरातल पर होगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost