गायक यो यो हनी सिंह का गाना ‘दिल चोरी’ गीत को मिला ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर का अवार्ड’

संगीतकार-गायक यो यो हनी सिंह ने यहां एक संगीत पुरस्कार समारोह में अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’ का पुरस्कार हासिल किया। एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई।

Avatar Written by: February 21, 2019 6:48 pm

नई दिल्ली। संगीतकार-गायक यो यो हनी सिंह ने यहां एक संगीत पुरस्कार समारोह में अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’ का पुरस्कार हासिल किया। एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई।

Yo Yo Honey Singh

बयान के मुताबिक, ‘दिल चोरी’ के साथ 2018 में वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह ‘छोटे छोटे पेग’ , दिल चोरी’, ‘उर्वशी’ जैसे चार्टबस्टर गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन कर चुके हैं और उनके कमबैक वीडियो ‘मखना’ को यूट्यूब पर लाखों बार देखा गया है।

sonu ke titu sweety
यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी मां और उनकी सास अपने हाथों में हनी सिंह के ‘दिल चोरी’ के लिए जीते गए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का प्रतिष्ठित पुरस्कार थामे हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Dil Chori got Song of The Year Award my mom n mom in law so happy!! #yoyohoneysinghfans #mirchimusicawards2018 #yoyohoneysingh

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on


तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दिल चोरी को मिला ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’, मेरी मां और सासू मां बहुत खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

Mirchi Award For Dil Chori “Song Of The Year” Thnx to all music lovers #yoyohoneysingh #makhna

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

इस गाने ने पूरे बॉलीवुड पर अपना धाक जमा लिया था और हनी सिंह के फैन्स को इस गाने के जरिए उनके अंदाज की वापसी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिली।