Connect with us

मनोरंजन

Boycott Brahmastra: ब्रह्मास्त्र का इन कारणों से विरोध हुआ है तेज़, लोग कह रहे ऐसे देश विरोधी और हिन्दू विरोधी की फिल्म बॉयकॉट करो

Boycott Brahmastra: ब्रह्मास्त्र का इन कारणों से विरोध हुआ है तेज़, लोग कह रहे ऐसे देश विरोधी और हिन्दू विरोधी की फिल्म बॉयकॉट करो इसलिए फिल्म के बॉयकॉट होने का एक कारण यह भी है। यहां हम आपको इसी बारे में बताएंगे की आखिर अब क्यों हो रहा है फिल्म ब्रह्मास्त्र का बॉयकॉट।

Published

on

नई दिल्ली। जैसे जैसे दिन करीब आ रहे हैं ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का बॉयकॉट और तेजी से हो रहा है। लगातार लोग, कोई न कोई पुराना वीडियो या फिल्माया गया सीन लेकर आ रहे हैं जिसके कारण फिल्म का बॉयकॉट तेज़ी से होने लगता है। ऐसे ही रहा तो जिस तरह से लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha), शमशेरा (Shamshera), रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) और लाइगर (Liger) फिल्म बॉयकॉट के कारण फ्लॉप हो गयीं वैसे ये फिल्म भी बॉयकॉट के कारण फ्लॉप हो सकती है। #BoycottBrahmastra आज से नहीं, काफी समय से चल रहा है। एक तो लोग करण जौहर (Karan Johar) से इतना नाराज़ हैं कि कोई अच्छे एक्टर या अच्छी कहानी पर आधारित भी फिल्म आती है तो उसे नकार देते हैं। ब्रह्मास्त्र के निर्माता भी करण जौहर हैं। इसलिए फिल्म के बॉयकॉट होने का एक कारण यह भी है। यहां हम आपको इसी बारे में बताएंगे की आखिर अब क्यों हो रहा है फिल्म ब्रह्मास्त्र का बॉयकॉट।

आज से कुछ दिन पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी बयान आया था की जिसे उनकी फिल्म नहीं देखना है वो न देखे। जिसके बाद से ब्रह्मास्त्र फिल्म का विरोध तेज़ हो गया। हालांकि ये बॉयकॉट की आंधी कुछ दिन रुकी जरूर, लेकिन फिर से शुरू हो गई है। दर्शकों का कहना है की अब तक जिन्हें बॉयकॉट करना था उसे बॉयकॉट करने में वो सफल हुए हैं और अब ब्रह्मास्त्र की बारी है। इसके अलावा अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक फिल्म में फिल्माया गया सीन वायरल हो रहा है। जहां उन्होंने भी आमिर खान के साथ पीके में काम किया था।

इसके अलावा रणबीर कपूर का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जहां वो कह रहे हैं की उनका परिवार पेशावर से था जिस वजह से वहां का खाना उन्हें बहुत पसंद है। मांसाहारी भोजन में बीफ रणबीर कपूर का पसंदीदा खाना है। उन्होंने बताया की वो बीफ सबसे ज्यादा खाते हैं। इसके अलावा फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का चूमते हुए एक फोटो भी वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग कह रहे हैं की इस तरह के दृश्यों का वर्णन हिन्दू संस्कृति को खराब दृष्टि से दिखाना है। आपको बता दें फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा है और आलिया भट्ट का नाम भी मां पार्वती से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा फिल्म का कंटेंट भी हिन्दू धर्म से जुड़ा हुआ है जिसके बाद लोगों का कहना है एक बार फिर से फिल्म के माध्यम से हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया जा रहा है।

इसके अलावा आलिया के ब्रिटिश सिटीजन और उनके पिता महेश भट्ट पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं। आपको बता दें आलिया भट्ट के विकिपीडिया पेज पर उनकी सिटीजनशिप ब्रिटिश की लिखी हुई है तो लोग कह रहे हैं इसीलिए इनकी पूरा परिवार हिन्दू विरोधी और भारत विरोधी है। क्योंकि आलिया भट्ट के पिता हमेशा आरएसएस (RSS) के विरोध में बोलते आए हैं| इसके अलावा आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट का कनेक्शन भी डेविड हेडली के साथ बताया जाता है। इन सभी कारणों से ब्रह्मास्त्र भी बॉयकॉट के निशाने पर है और आने वाले समय में इस फिल्म का बॉयकॉट तेज़ भी हो सकता है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement