मतदान न करने का विकल्प ही नहीं होना चाहिए – सैफ अली खान

अभिनेता सैफ अली खान ने देश की जनता से मतदान करने का आग्रह किया है। साथ ही  कहा है कि मतदान न करने का कोई विकल्प ही नहीं होना चाहिए, क्योंकि देश के निवासी अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर एक सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

Avatar Written by: April 24, 2019 4:57 pm

नई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान ने देश की जनता से मतदान करने का आग्रह किया है। साथ ही  कहा है कि मतदान न करने का कोई विकल्प ही नहीं होना चाहिए, क्योंकि देश के निवासी अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर एक सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

saif ali 4

‘हैश यूनाइटेड बाई वोट कैम्पेन’ की लॉन्चिंग के मौके पर मंगलवार को आयोजित एक पैनल चर्चा के दौरान सैफ से पूछा गया कि क्या वह मानते हैं कि चुनाव देश को जोड़ता है? सैफ ने कहा, “हां..दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में मतदान का बहुत महत्व है। देश के नागरिक के रूप में मतदान आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है।”

saif ali 3
उन्होंने कहा, “युवा वर्ग वोट नहीं देने के लिए बदनाम हैं और मुझे लगता है कि हमें आज यहां इसलिए बुलाया गया है ताकि हम लोगों को मतदान की महत्ता को समझाने की कोशिश कर सकें।” सैफ ने आगे कहा, “एक लोकतंत्र में रहकर आपके पास जो आवाज है, जिससे बदलाव किया जा सकता है, वह काफी महत्वपूर्ण है।”

saif ali 1
क्या युवा भारत की प्रगति में मदद कर सकते हैं? इसके जवाब में सैफ ने कहा, “यह महज एक मानसिकता है।”48 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “चुनाव के इस मौसम में वोट डालने से पहले अच्छे से जांच-पड़ताल कर लेनी चाहिए।”

saif ali
सैफ अपनी बात को जारी रखते हुए कहते हैं, “आपको यह समझना होगा कि जब कोई सरकार को अपना समर्थन दे रहा है या अनावश्यक रूप से उसका विरोध कर रहा है तो इसके पीछे की वजह क्या है, कुछ ऐसे वेबसाइट्स और प्रकाशन हैं, जो सच बोलते हैं। उन्हें हर कोने से पढ़ने की कोशिश करनी चाहिए।”

matdan
काम के मोर्चे पर अगर बात करें तो सैफ ‘सैक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगे और इसके साथ ही ‘तानाजी : द अनसॉन्ग वारियर’ में भी अभिनय करते दिखेंगे।