Sat, 14 Dec, 2019

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में सबकुछ भूलकर नाचे ये सेलेब्स

ऐसा मालूम पड़ता है कि फिल्मकार करण जौहर और क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बीच मधुर संबंधों में कोई दरार नहीं पड़ी है।

Written by: March 10, 2019 3:35 pm

नई दिल्ली।आकाश अंबानी की शादी में ऐसा मालूम पड़ा कि फिल्मकार करण जौहर और क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बीच मधुर संबंधों में कोई दरार अबतक नहीं पड़ी है। टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल होने के बाद अपने कुछ बयानों को लेकर पांड्या काफी विवादों में आ गए थे और दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।

hardik 1
हालांकि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में एक साथ नाच कर दोनों ने कई कयासों को झुठला दिया। करण और हार्दिक बाराती बनकर शादी में शामिल हुए, जहां रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी लाइव परफॉर्म कर रहे गायक मिका के गानों पर खूब डांस किया।

srk ashok
आकाश, श्लोका की शनिवार को शादी के दौरान पीले रंग की शेरवानी पहने करण ने हार्दिक के साथ खूब कदमताल मिलाए।

ashok shloka 6
दोनों के साथ में नाचने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में के.एल. राहुल के साथ शामिल पांड्या ने महिलाओं के बारे में कुछ भद्दी टिप्पणियां की थी जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।

karan 4

विवादित एपिसोड के बाद दोनों खिलाड़ियों को आस्ट्रेलिया में तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज के दौरान बीच में से ही घर भेज दिया गया था।