प्रेग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने दिया ये बयान

Avatar Written by: December 18, 2018 6:45 pm

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में व्यस्त है। वहीं विराट कोहली भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी है। दोनों ने हाल ही में अपनी पहली एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की है। विराट कोहली ने सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया पर लिखा  मेरी सबसे अच्छी दोस्त, हमसफर को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं। विराट ने ट्वीट कर कहा था, “यकीन नहीं होता एक साल बीत गया। ऐसा लग रहा है जैसे कल की बात हो, समय बहुत तेजी से भागता है। मेरी सबसे अच्छी दोस्त, हमसफर को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं।”

वहीं अब अनुष्का ने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चल रहे कयासों को खारिज कर दिया है। शादी के बाद अनुष्का से लगातार इस तरह के सवाल किए जा रहे थे। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया  से बातचीत करते हुए अनुष्का ने कहा।

Virat Kohli and Anushka Sharma

”मैंने बहुत जल्द शादी कर ली इसका मतलब ये नहीं कि बच्चे भी जल्दी हो जाएं। अगर आप शादी कर चुके हैं तो छुपा सकते हैं लेकिन अगर आपके गर्भ में बच्चा पल रहा हो तो उसे छुपाया नहीं जा सकता है।”

Virat Kohli & Anushka Sharma

अनुष्का ने आगे कहा, ”शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों के बीच कयासों का दौर शुरू हो जाता है और तीन चार महीने बाद जब पता चलता है कि न्यूज़ गलत है तब उन्हें लगता है कि उन्होंने मुर्खतापूर्ण काम कर दिया। फिर सोचते हैं, अब दूसरे के बारे में अफवाह फैलाते हैं। यह सब न्यूज बनाने का एक तरीका है।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost