टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पंडाल में बजाया नगाड़ा (वीडियो)

तस्वीरों में वो और उनके पति मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़कर पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नुसरत लाल और पीले रंगों वाली साड़ी पहनी हुईं हैं। इसके अलावा ज्वेलरी और सिंदूर भी लगाया है।

Written by: October 6, 2019 4:59 pm

नई दिल्ली। टीएमसी की पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से सांसद नुसरत जहां आए दिन चर्चा में रहती है। नुसरत शादी के बाद से लगातार एन्जवॉय कर रही है। सोशल मीडिया पर नुसरत फोटोज शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में उन्होंने हनीमून से लेकर रक्षाबंधन तक की तस्वीरें शेयर की थी। शादी के बाद से नुसरत सारे पर्व को अपने पति के साथ जमकर सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में वे मां दुर्गा की भक्ति में कैसे पीछे रहती।

nusrat fiii

नुसरत की दुर्गा पूजा की कुछ फोटो सामने आई हैं। जिसमें वो दुर्गा पूजा पंडाल में पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में उनके साथ उनके पति निखिल जैन भी नजर आ रहे हैं। नुसरत कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन के लिए पहुंची हुईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

Ashthami te #suruchisangha with beloved hubby @nikhiljain09 and dada #aroopbiswas #durgapuja #truebong #secularbengal

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

तस्वीरों में वो और उनके पति मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़कर पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नुसरत लाल और पीले रंगों वाली साड़ी पहनी हुईं हैं। इसके अलावा ज्वेलरी और सिंदूर भी लगाया है। उनके साथ मरून रंग का कुर्ता पहने हुए उनके पति निखिल जैन भी हाथ जोड़े अराधना कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ढोल बजाते हुए भी नजर आए। इसका वीडियो भी सामने आया है।


बता दें कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग कोलकाता में दुर्गा पूजा देखने पहुंचते हैं। बता दें कि नुसरत जहां पहली बार सांसद चुनी गईं हैं।

 


सांसद बनने के बाद नुसरत ने 19 जून को निखिल जैन से शादी रचाई। दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ-साथ क्रिश्चियन में भी शादी की। नुसरत अक्सर अपनी फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं।

nusrat rakhi

इससे पहले नुसरत ने चतुर्थी के दिन एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो साड़ी पहने हुए नजर आ रही थी।