बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते दो फिल्मों की टक्कर, पानीपत-पति पत्नी और वो रिलीज, जानिए कौन मारेगा बाजी

जहां कार्तिक आर्यन ऑडियंस के लिए भरपूर मनोरंजन का तड़का लेकर आएं है तो वहीं, पानीपत फूल ऑन ऐतिहासिक मूवी है। जबरदस्त स्टार कॉस्ट के साथ ये फिल्म पानीपत के युद्द को दर्शाती है।

Avatar Written by: December 6, 2019 12:25 pm

नई दिल्ली। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाका हुआ है, एक साथ बड़ी स्टारकास्ट और धमाकेदार फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। जहां एक ओर कार्तिक आर्यन-भूमि पेडनेकर-अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई है तो वहीं, अर्जुन कपूर-कृति सेनन,संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत रिलीज हो गई है। दोनों फिल्में अलग-अलग जोनर की हैं।

panipat pati

जहां कार्तिक आर्यन ऑडियंस के लिए भरपूर मनोरंजन का तड़का लेकर आएं है तो वहीं, पानीपत फूल ऑन ऐतिहासिक मूवी है। जबरदस्त स्टार कॉस्ट के साथ ये फिल्म पानीपत के युद्द को दर्शाती है।

box office

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर जानिए कौन सी फिल्म मारेगी बाजी?

दोनों फिल्मों में से पति पत्नी और वो की ज्यादा चर्चा थी। लेकिन अब क्रिटिक्स के रिएक्शन पर गौर करें तो दोनों ही फिल्मों को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की एक्टिंग को जमकर तारीफ की जा रही है। इस हफ्ते दोनों फिल्मों का क्लैश किसके लिए कितना फायदेमंद होगा और किसके लिए नुकसानदेह रहता है, यह जल्द ही पता चल जाएगा। फिलहाल, दोनों ही फिल्मों के रिव्यूज अच्छे बताएं जा रहे है।

panipat pati

बॉलीवुड के जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म पति पत्नी और वो को एक शब्द में विनर बताया है और 3 एंड हॉफ स्टार दिए है।

वहीं, केआरके ने भी इसे मनोरंजन का भरपूर तड़का बताया है।

जानिए फर्स्ट डे कितना कमाएगी पति पत्नी और वो?

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी। फिल्म का ट्रेलर और गाने फैंस को काफी पसंद आए। सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म पहले दिन 9.50 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है। इससे पहले कार्तिक की लुका छिपी और सोनू के टीटू की स्वीटी हिट रही थी।

panipat pati

जानिए पहले दिन कितना कमा सकती है पानीपत?

अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत को आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है। आशुतोष की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। पानीपत का बजट 70 करोड़ होने का अनुमान है। सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर की ये पीरियड ड्रामा पहले दिन 8 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost