Connect with us

मनोरंजन

Disney+ Hotstar New Releases in August 2022: अगस्त के महीने में आने वाले शो, वेबसीरीज और फिल्में, देखें ट्रेलर

Disney+ Hotstar New Releases in August 2022: अगस्त के महीने में आने वाले शो, वेबसीरीज और फिल्में, देखें ट्रेलर आज के समय में ओटीटी पर फिल्म देखना और अच्छी फिल्म देखना एक स्टेटस का ज़रिया बन गया है जो की हर किसी के लिए जरूरी है। यहां हम आपको अगस्त महीने में आने वाली फिल्म और सीरीज के बारे में बताएंगे।

Published

नई दिल्ली। फिल्मों के शौकीन को इस बात का इंतजार रहता है कि इस दिन या इस हफ्ते कौन सी पसंदीदा फिल्म या सीरीज आने वाली है। जब से ओटीटी प्लेटफार्म आये हैं तब से तो ये क्रेज और बढ़ गया है लोग घर में ही कई सारी सीरीज घंटों बैठकर देखते हैं और फिर अपने दोस्तों से मिलकर उस फिल्म या सीरीज की चर्चा करते हैं। आजकल एक नया चलन आ गया है जो फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर आती है, वो तो आती ही हैं इसके अलावा जो थिएटर में रिलीज़ होती हैं वो भी कुछ समय बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाती हैं। इसके अलावा तरह तरह की फिल्म और सीरीज ओटीटी पर देखने को मिलती है। अमेरिकन सिनेमा से लेकर कोरियाई, जापानी, चाइना और भारतीय सिनेमा की ओटीटी प्लेटफार्म पर धूम है।आज के समय में ओटीटी पर फिल्म देखना और अच्छी फिल्म देखना एक स्टेटस का ज़रिया बन गया है जो की हर किसी के लिए जरूरी है। यहां हम आपको अगस्त महीने में आने वाली फिल्म और सीरीज के बारे में बताएंगे।

फिल्म का नाम – हाउस ऑफ़ द ड्रैगन (House Of The Dragon)

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 22 अगस्त

फिल्म का नाम – हाउस ऑफ़ द ड्रैगन (House Of The Dragon)

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में चित्रित की गई घटनाओं से लगभग 300 साल पहले हुए टारगैरियन गृहयुद्ध की कहानी। इसे 22 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म का नाम – हैवेन (Haeven)

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 19 अगस्त

हैवेन (Haeven)

सर्कल इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस, पीटर कुरीशिंकल एक जिद्दी और शांत अधिकारी हैं, जो अपने मामलों को सुलझाने के लिए दिमाग से ज्यादा दिमाग को तरजीह देते हैं। उसकी दुनिया उलटी हो जाती है जब उसे हत्या का सनसनीखेज मामला सौंपा जाता है। इसे मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाएगा।


फिल्म का नाम – शी हल्क (She-Hulk)

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 18 अगस्त

शी हल्क (She-Hulk)

जेनिफर वाल्टर्स के पास एक एकल, 30-कुछ वकील के रूप में एक जटिल जीवन है, जो हरे रंग का 6-फुट-7-इंच सुपरपावर हल्क भी होता है।


फिल्म का नाम – लाइटईयर (Lightyear )

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 3 अगस्त

लाइटईयर ( Lightyear)

यह एक एनिमेटेड सीरीज (Animated Series) है। जिसमें साइंस फिक्शन (Science Fiction) भी है और एक्शन एडवेंचर (Action Adventure) भी है। इस सीरीज के ज्यादातर रिव्यू सकरात्मक (Positive Review) हैं। कुछ दृश्यों की वजह से इस सीरीज को कुछ देशों में बैन भी किया गया है। इसे आप भारत में 3 अगस्त से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement