Connect with us

मनोरंजन

Vicky-Katrina: पत्नी को छोड़ इस हसीना के साथ बढ़ रही विक्की कौशल की नज़दीकियां, खुद कैटरीना भी नही कर सकती है इन्हें दूर, ये है बड़ी वजह

Vicky-Katrina: कभी इस सेलेब्स की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है तो कभी कोई वीडियो। फैंस भी इन जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि जब भी दोनों से जुड़ी कोई खबर सामने आती है तो वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है। हालांकि इस वक्त दोनों के चर्चा में रहने का कारण इनके फैंस को परेशान कर सकता है।

Published

on

नई दिल्ली। कैटरीना कैफ बॉलीवुड (Bollywood) का ऐसा नाम है जिनके बारें में आज बच्चा-बच्चा जानता है। कैटरीना कैफ का नाम उन मशहूर सेलिब्रिटी में भी आता है जिनके किसी भी फिल्म को साइन करते ही उस फिल्म का हिट होना पक्का मान लिया जाता है। हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (vicky-kaushal) से शादी की है। इस शादी के बाद से ही दोनों कलाकार चर्चा में बने हुए हैं। कभी इस सेलेब्स की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है तो कभी कोई वीडियो। फैंस भी इन जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि जब भी दोनों से जुड़ी कोई खबर सामने आती है तो वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है। हालांकि इस वक्त दोनों के चर्चा में रहने का कारण इनके फैंस को परेशान कर सकता है।

vikki katrina kaif

बता दें, खबरें है कि कैटरीना कैफ के पति और एक्टर विक्की कौशल (Katrina-vicky) की नजदीकियां इस वक्त किसी साउथ की अभिनेत्री से बढ़ रही है। बताया ये भी जा रहा है कि इस बात की जानकारी कैटरीना कैफ को भी है लेकिन वो जानकर भी कुछ नहीं कर सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


किस हसीना से बढ़ रही है विक्की कौशल की नजदीकियां

अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के होने के बाद भी जिस हसीना के साथ विक्की कौशल की नजदीकी बढ़ने की खबरें सामने आ रही है वो कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) है। रश्मिका मंदाना साउथ (South) की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना कैफ के वायरल हो रहे दावे की सच्चाई पर गौर करें तो ये बिलकुल झूठ है। विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना एक ऐड की शूटिंग के लिए साथ आए थे। इसके बाद से दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement