पत्नी ने बताया मुझे थोड़ा शांत होने की जरूरत है : शाहिद

Avatar Written by: January 20, 2019 12:07 pm

नई दिल्ली। अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि बच्चों के मामले में उनकी सोच उनकी पत्नी मीरा राजपूत से अलग है। उनके अनुसार, जब उनके दोनों बच्चों की बात आती है तो मीरा उनसे थोड़ा शांत होने के लिए कहती हैं, वहीं उन्हें लगता है कि मीरा बहुत ज्यादा कैजुअल हैं। एक बयान के अनुसार, शाहिद ने ‘फेमसली फिल्मफेयर सीजन 2’ के आगामी एपिसोड में अपनी वैवाहिक जिंदगी, पैरेंटिंग और अपने फिल्मी करियर के बारे में खुल कर बात की। यह एपिसोड ‘कलर्स इनफिनिटी’, ‘कलर्स इनफिनिटी एचडी’, ‘वूट’ और ‘जियो’ पर रविवार को प्रकाशित होगा।


बच्चों के लिए रक्षात्मक रुख के पीछे उनके माता-पिता के अलगाव की संभावना पर उन्होंने कहा, “मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मैं कुछ जुनूनी और रक्षात्मक हूं और इसीलिए मुझे थोड़ा शांत रहने की जरूरत है। मैंने उन्हें बताया कि वह बहुत कैजुअल हैं। इसके बाद भी हम कोशिश करते हैं और बीच का रास्ता निकालते हैं, जो मेरे हिसाब से हमारे बच्चों के लिए ठीक है। आपको दोनों प्रकार के परिजनों की जरूरत होती है।”

उन्होंने कहा, “अगर दोनों ही जुनूनी या दोनों ही लापरवाह होंगे तो मुझे नहीं लगता कि यह काम करेगा। इसलिए आपको संतुलन बनाना होगा।”

Shahid And Mira Rajpoot
शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी। उनकी मीशा नामक एक बेटी और जाएन नामक बेटा है।