यो यो हनी सिंह के फैंस के लिए आई खुशखबरी, दो साल बाद इस गाने के साथ कर रहे हैं वापसी

Avatar Written by: December 22, 2018 2:24 pm

नई दिल्ली। लंबे समय से गायब रहे रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह एक बार फिर म्यूजिक इंडस्ट्री में वापसी करने जा रहे हैं। हनी सिंह का मचअवेटेड सॉन्ग ‘मखना’ को रिलीज कर दिया गया है। हनी सिंह एक लंबे ब्रेक के बाद म्यूजिक वीडियो लेकर लौटे हैं। उनके ज्यादातर गानों की तरह ये भी एक पार्टी सॉन्ग है। इस गाने में नेहा कक्कड़ भी हनी सिंह का साथ देती नजर आएंगी।

Yo Yo Honey Singh

अपनी इस वापसी को लेकर हनी सिंह कहा कहना है, “मखना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मज़ा आया। मैं भूषण कुमार का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इसके अलावा, आने वाले साल में उनके साथ कई प्रोजेक्ट्स की मैं उम्मीद कर रहा हूं।”

 

लैटिन मूल से रेगेटन बीट्स के स्पर्श के साथ, यो यो हनी सिंह के नवीनतम गीत का नाम मखना है जिसका पंजाबी में अर्थ प्रेमी होता है। मखना एक कार्निवल फील देता है जिसे सुन कर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले जाएंगे। गाने की शूटिंग क्यूबा में की गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि स्पैनिश निर्देशक डैनियल दुर्रेन द्वारा निर्देशित, ‘मखना’ को सिर्फ सात महीने में फिल्माया गया है।

लंबे समय से हनी सिंह हेल्थ संबधित कारणों से गायब रहें। अपने इस गैप को लेकर हनी सिंह ने बताया कि “पिछले दो साल के बाद अब मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। स्वास्थ्य अच्छा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है । दुनियाभर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए, मैंने पिछले कुछ वक्त में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं।”

Yo Yo Honey Singh

इस साल हनी सिंह का सिर्फ एक ही नहीं बल्कि दो चार्टबस्टर ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’ रिलीज हुए थे जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। इसके अलावा, यो यो ने ‘द पार्टी इज ओवर नाउ’, ‘रंगतारी’ और ‘बिलेनियर’ जैसे पार्टी गानों के साथ भी प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया है।

 

बहुत कम लोग जानते हैं कि 2003 में जब यो यो हनी सिंह ने रैपिंग शुरू नहीं की थी, तो वह टीडीओ यानि थर्ड डिग्री ओरिजनल्स नामक एक समूह के साथ जैम किया करते थे, संगीतकार तब केवल बीट्स बनाया करते थे जबकि समूह अंग्रेजी में रैप किया करता था। यो यो हमेशा दूसरों के लिए संगीत बनाने में विश्वास करते थे । लगभग 15 वर्षों के बाद, यो यो ने मखना लॉन्च करने के लिए समूह के साथ सहयोग किया है।