कोहली के बचाव में उतरे सुबमण्‍यम स्‍वामी…’विराट’ विवाद में फंसे कप्तान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली इस बार बड़े विवाद में घिरते दिख रहे हैं। बता दें कि हाल ही में कोहली ने अपना एक ऐप लॉन्च किया है, जिस पर एक कमेंट में उन्होंने कहा कि जिन भारतीयों को दूसरे देशों के खिलाड़ी पसंद हैं उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर न सिर्फ विराट कोहली ट्रोल हो रहे हैं, बल्कि उनके राष्‍ट्रप्रेम पर भी सवाल उठ रहे हैं।virat kohli, indian captainदरअसल एक फैन ने इंस्टाग्राम पर कोहली के बारे में लिखा, ‘ओवर रेटेड बैट्समैन हैं, मुझे उनकी बैटिंग में कुछ खास नजर नहीं आता। मैं भारतीयों से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को देखना एन्जॉय करता हूं।

दीवाली के मौके पर क्रिकेट फैंस विराट कोहली के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने लिखा है कि विराट किसी को देश से बाहर भेजने वाले कौन होते हैं, जबकि ट्विटर पर साल 2008 का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपने इंट्रो में कोहली बता रहें हैं कि उनका फेवरेट क्रिकेटर साउथ अफ्रीका के हर्शल गिब्स हैं।

इसके अलावा कई लोगों को लगता है कि मीडिया से लगातार अभ्रदता, अलग-अलग मुद्दों पर विवादास्पद बयान और मैदान पर गाली गलौज विराट कोहली को कभी भी सचिन तेंदुलकर जितना महान नहीं बनने देगा।

स्‍वामी आए विराट के पक्ष में

जब हर कोई सोशल मीडिया पर विराट कोहली की खिलाफत कर रहा है, तब ऐसे में कोहली के बचाव में उतर आए हैं सुबमण्‍यम स्‍वामी। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने सवाल पूछने वाले को विदेश जाने की सलाह देकर कौन सा गुनाह कर दिया है। दोनों के पास बोलने की आजादी है, लेकिन मीडिया सिर्फ विराट के पीछे पड़ी है।’

Facebook Comments